रेलवे में होनी है 1900 पदों पर भर्तियां, 10वीं पास करें आवेदन
रेलवे में होनी है 1900 पदों पर भर्तियां, 10वीं पास करें आवेदन
Share:

साउथ ईस्टर्न रेलवे 2017 में Online/Offline मोड में आवेदकों से आवेदन प्राप्त करने का प्रस्ताव है. पात्र उम्मीदवार अपना आवेदन साउथ ईस्टर्न रेलवे में 02/01/2018 से पहले जमा कर सकते हैं. जो कि आवेदन करने की अंतिम तिथि है. अगर आप आवेदन के लिए इच्छुक है तो आप पात्रता मापदंड, नौकरी विवरण, पदों की संख्या, चयन प्रक्रिया, वेतन, आवेदन शुल्क, आवेदन प्रक्रिया आदि को ध्यानपूर्वक देखकर, पढ़कर आवेदन कर सकते है. नौकरी से जुड़ी पूर्ण जानकारी आप नीचे विस्तार से जान सकते है.

रिक्ति का नाम: अपरेंटिस

शिक्षा की आवश्यकता: 10TH, ITI

रिक्तियां: 1928 पोस्ट

अनुभव: फ्रेशर

नौकरी करने का स्थान: कोलकाता

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 02/01/2018

चयन प्रक्रिया:
चयन या तो लिखित परीक्षा / कार्मिक साक्षात्कार / अन्य मोड के आधार पर साउथ ईस्टर्न रेलवे मानदंड या निर्णय द्वारा किया जाएगा. 
 
आवेदन कैसे करे?
इच्छुक उम्मीदवार शैक्षिक योग्यता के सभी विवरणों के साथ अपने दस्तावेज प्रस्तुत कर सकते हैं साथ ही समर्थन दस्तावेज (प्रमाणित प्रतियां). ईमेल आईडी, संपर्क नंबर और पूरा डाक पता आपके आवेदनों के साथ उल्लेख किया जाना चाहिए. योग्यता मानदंडों के आधार पर साक्षात्कार में भाग लेने के लिए लघु और सूचीबद्ध उम्मीदवारों को ईमेल और फोन के माध्यम से सूचित किया जाएगा और नियुक्ति विशुद्ध रूप से अस्थायी है. साक्षात्कार में भाग लेने के लिए या चयनित होने पर पोस्ट में शामिल होने के लिए कोई टीए / डीए भुगतान नहीं किया जाएगा. आप संबंधित वेबसाइट के माध्यम से भी आवेदन कर सकते हैं. 

नौकरी के लिए पता:
SE Railway Office, 11, Garden Reach Road, SE Railway North Colony, Rail Colony, Garden Reach, Kolkata, West Bengal 700043

जानिए, क्या कहता है 6 दिसंबर का इतिहास

HOCL में नौकरी का शानदार अवसर, 24000 रु होगा वेतन

जॉब और करियर से जुडी हर ख़बर न्यूज़ ट्रैक पर सिर्फ एक क्लिक में, पढिये कैसे करे जॉब पाने के लिए तैयारी और बहुत कुछ.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -