रेलवे कर्मचारी की पत्नी ने की आत्महत्या
रेलवे कर्मचारी की पत्नी ने की आत्महत्या
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह आगरा का है. आगरा के थाना सदर क्षेत्र के मुस्तफा क्वाटर रेलवे कॉलोनी में उस समय अफरा तफरी मच गई जब एक रेलवे कर्मचारी की पत्नी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर लटका हुआ पाया गया. इस मामले में मिली जानकारी के तहत पत्नी के शव को देखकर पति के होश उड़ गए.

उसके बाद किसी तरह से इस घटना की सूचना क्षेत्रीय पुलीस को दी गयी और मौके पर पहुँची पुलिस ने कानूनी कार्यवाही कर शव को पोस्टमार्टम ग्रह भेज दिया. मिली जानकारी के तहत मामला सदर थाना क्षेत्र के मुस्तफा क्वार्टर रेलवे कॉलोनी का है. बताया जा रहा है रेलवे कर्मचारी मुकेश ने अपने परिवार के साथ रहता है लेकिन बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे कर्मचारी की पत्नी ने आत्महत्या कर ली.

इस मामले में मिली जानकारी के तहत रेलवे कर्मचारी मुकेश ने बताया कि, ''बीती रात पत्नी के कहने पर वो अपने बच्चों के साथ अलग कमरे में सो गया था और सुबह पत्नी को फांसी के फंदे पर लटका हुआ देखा.'' इसी के साथ आगे जानकारी देते हुए रेलवे कर्मचारी मुकेश ने यह भी बताया कि, ''पत्नी मानसिक रूप से कमजोर थी जिसका इलाज चल रहा था.'' अब पुलिस ने कानूनी कार्यवाही कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

लॉकडाउन तोड़कर मस्जिद में हुए इकठ्ठा, 7 लोग गिरफ्तार

लॉकडाउन में दूकान खोलकर खेल रहे थे जुआ, 10 गिरफ्तार

लॉक डाउन में छत पर पढ़ रहे थे सामूहिक नमाज़, 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -