मानसिक रूप से बीमार अधेड़ को उतारा मौत के घाट
मानसिक रूप से बीमार अधेड़ को उतारा मौत के घाट
Share:

राजगढ़ : शहर में वारदाते काम होने का नाम नहीं ले रही है छाल थाना क्षेत्र के हाटी गांव में एक 45 वर्षीय व्यक्ति को तीन युवकों ने डंडे से पीट-पीटकर मार दिया है।बताया जा रहा है मानसिक हालत ठीक नहीं होने के कारण वह ढाबे के सामने हंगामा मचा रहा था। तभी नशे में धुत युवकों ने अधेड़ की डंडों से पीटकर जान ले ली। पुलिस ने शनिवार को तीनों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार हाटी-कोरबा मार्ग के बीच स्थित घासीराम पटेल ढाबा है। हाटी गांव का अनुज भगत 45 साल अपने छोटे भाई अनिल भगत (42 वर्ष) के साथ रहता था। अनिल भगत अपने गांव ग्राम पोंगारो (कांसाबेल) गया था। 

घटना गुरुवार रात लगभग 12 बजे की है घासी ढाबा के बाहर रखे एक ठेले को डंडे से मार रहा था। इसी बीच आवाज सुनकर घासी ढाबा में काम करने वाले सोनू उर्फ राजेश निषाद 31 साल, लुक्का उर्फ मुकेश गौड़ 30 साल और अंकित दास महंत ढाबे से बाहर निकले। ढाबे के बाहर निकलने के बाद अनुज भगत को धक्का-मुक्की करने लगे। इसके बाद उसे लाठी से पीटना शुरू कर दिया। 

पुलिस ने शून्य में मामला दर्ज कर पूरा मामला छाल पुलिस को मामला ट्रांसफर कर दिया है। इसके बाद तीनों आरोपियों को पकड़ कर उन्हें जेल भेज दिया गया। थाना प्रभारी छाल ने बताया कि हाटी में हुई हत्या के मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

दिल्ली में सीनियर सिटीजन को बंधक बनाकर लाखों की हुई लूट

एक ही लड़की से प्यार करते थे दो दोस्त, फिर एक दिन...

गुरु मंत्र का झांसा देकर छात्रा को किया अगवा, फिर पांच दिनों तक करता रहा दुष्कर्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -