Raid Total Collection : 100 करोड़ी बनने से चंद कदम दूर 'रेड'

सुपरस्टार अजय देवगन इस समय अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'रेड' से दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आ रहे हैं. बता दे कि अजय देवगन की फिल्म 'रेड' 16 मार्च, शुक्रवार को देशभर के 3400 और विदेश के 300 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. अजय देवगन जिस डायलॉग डिलीवरी के तहत इंडस्ट्री में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं, वह डायलॉग डिलीवरी फिल्म 'रेड' में दर्शकों से काफी वाहवाही लूट रही है. 

अजय देवगन की यह फिल्म 80 के दशक की कहानी पर आधारित है. जहां इनकम टैक्स डिपार्टमेंट द्वारा रेड डाली जाती है. इसे सबसे लम्बी चलने वाली रेड भी कहा जाता है, जिसमे अजय एक इनकम टैक्स अधिकारी की भूमिका में है. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज भी है. 

अजय की 'रेड' पहले दिन रिलीज के साथ से ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करते हुए नजर आई है. ख़बरों की माने तो 'रेड' ने अब तक कुल घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 90 करोड़ रु की कमाई कर ली है फिल्म ने पहले हफ्ते में कुल 63 करोड़ रु की शानदार कमाई की थी, वहीं इसके बाद फिल्म ने दूसरे हफ्ते में 27 करोड़ रु का कलेक्शन किया था. अब जल्द ही फिल्म 100 करोड़ रु के क्लब में भी एंट्री ले लेगी. हालांकि रेड को हाल ही में रिलीज हुई बागी 2 से जमकर टक्कर मिल रही है. 

दिल्ली की भीड़ में कुछ ऐसे गुम हुए वरुण और अनुष्का

बाग़ी 2 के डायरेक्टर ने 'एक दो तीन' गाने पर यह कहा

संजय दत्त की बायोपिक में किसी एक्ट्रेस का किरदार नहीं निभा रही सोनम कपूर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -