Raid : 'सानू एक पल चैन..' सॉन्ग में दिखी अजय और इलियाना की लव केमिस्ट्री
Raid : 'सानू एक पल चैन..' सॉन्ग में दिखी अजय और इलियाना की लव केमिस्ट्री
Share:

फिल्म 'बादशाहो' के खूबसूरत से लव सॉन्ग 'मेरे रश्के कमर' के अब तक लोग दीवाने है. इस सॉन्ग में अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज़ की खूबसूरत लव केमिस्ट्री नजर आई थी. दर्शक आज भी इस गीत के दीवाने है. इस सॉन्ग में बड़े ही सूफियाना अंदाज़ से अजय और इलियाना की लवस्टोरी को दिखाया गया था. वैलेंटाइन डे के आने से पहले ही अजय और इलियाना ने फैंस को एक और प्यार भरा तोहफा दे दिया है. हाल ही में फिल्म रेड का एक सॉन्ग रिलीज़ किया गया है. इस रोमांटिक से सॉन्ग का नाम है 'सानू एक पल चैन ना आवे'. मशहूर सिंगर राहत फतेह अली खान ने अपने चाचा नुसरत फतेह अली खान के मशहूर सॉन्ग में से एक 'सानू एक पल चैन ना आवे' को नए ढंग से अपनी जादुई आवाज के जरिये फिल्म रेड में प्रस्तुत किया है.

अजय और इलियाना की फिल्म रेड के लिए मशहूर संगीतकार तनिष्क बागची ने 'सानू एक पल चैन ना आवे' सॉन्ग को एक नया रूप दिया है. सॉन्ग में इलियाना और अजय की मैरिड लाइफ को दिखाया गया है. इलियाना अजय के इंतजार में हर पल उन्हें याद करती है. इलियाना पल-पल अजय का ही इंतजार करती रहती है. इसके साथ ही इस सॉन्ग में आप दोनों के बीच रोमांस और लव केमिस्ट्री भी देख सकते है.

इस सॉन्ग को टी-सीरीज ने सोमवार को ही रिलीज़ किया है. और अब तक इस सॉन्ग को 13 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके है. सभी को ये लव सॉन्ग खूब पसंद आ रहा है. आपको बता दे रेड एक क्राइम ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म में अजय देवगन इनकम टेक्स अधिकारी का किरदार निभा रहे है और इलियाना अजय की पत्नी का किरदार अदा कर रही है. बता दे फिल्म 'रेड' 16 मार्च को रिलीज़ होने वाली है.

सारा की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' के रिलीज़ पर लगी रोक

'राजा हिंदुस्तानी' ने ही शुरू किया था फिल्मों में खुले आम Kiss करने का सिलसिला

पहले 'राज कपूर अवार्ड' से नवाज़े जाएंगे रमेश सिप्पी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -