सोनिया गाँधी के दामाद वाड्रा के तीन ठिकानों पर ईडी का छापा

Dec 07 2018 06:21 PM
सोनिया गाँधी के दामाद वाड्रा के तीन ठिकानों पर ईडी का छापा

नई दिल्ली: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सोनिया गाँधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा के दिल्ली स्थित दफ्तर पर रेड मारी है. जानकारी के अनुसार, वाड्रा के करीबीयों के तीन ठिकानों पर ईडी ने छापे मारे हैं. वाड्रा के वकील ने कहा कि हमारे लोगों को बंद कर दिया गया है, किसी को अंदर जाने की अनुमति नहीं है. उनके वकील ने बताया कि यह जेल में कैद करने की तरह कैद करना बिलकुल गलत है.  

सर्दियों में बढ़ सकती है अस्‍थमा के रोगियों की संख्या, रखें कुछ बातों का ध्यान

वहीं ईडी के सूत्रों के अनुसार, ईडी ने बेंगलुरू में भी वाड्रा के करीबीयों के ठिकानों पर भी छापा मारा है. वाड्रा के वकील सुमन ज्योति खेतान ने बतया कि एक अख़बार के अनुसार, मेरे क्लाइंट को ईडी की तरफ से तीन समन दिए गए हैं, लेकिन सत्य तो ये है कि हमें एक भी समन नहीं मिला है. उन्होंने कहा कि ईडी के अधिकारियों के पास सर्च वारंट भी नहीं है लेकिन इसके बाद भी छापेमारी की जा रही है. वकील ने कहा कि  मुझे भी अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है.

नोबल विजेता ने कहा कैंसर कभी नहीं होगा खत्म

उनके वकील ने आरोप लगाया कि हमें बाहर कर दिया गया है और अधिकारी अंदर जाकर झूठे सबूत बनाने में जुटे हुए हैं. आपको बता दें कि  हाल ही में ईडी ने वाड्रा को समन जारी किया था, जिस पर उन्होंने सरकार पर राजनीति रूप से बदला लेने और सरकारी विभागों के जरिये उनकी छवि को धूमिल करने के एजेंडे पर काम करने का आरोप लगाया था. 

खबरें और भी:-

 

सराफा बाजार : लगातार चार दिनों की बढ़त के बाद आज घटे सोने-चांदी के दाम

शेयर बाजार : लगातार तीन दिनों की गिरावट के बाद आज संभला बाजार, जानिए आज के आकड़ें

ICICI Bank के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, अब रोबोटिक्‍स आधारित सॉफ्टवेयर देगा निवेश की सलाह