रेड फिल्म में नजर आई तारा हैं बहुत ही सुन्दर
रेड फिल्म में नजर आई तारा हैं बहुत ही सुन्दर
Share:

बॉलीवुड फिल्म रेड में तारा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री Sulagna Panigrahi को तो आप सभी जानते ही होंगे. इन दिनों Sulagna Panigrahi को तारा नाम से सोशल साइट्स पर काफी सर्च किया जा रहा हैं, लोगो को रेड फिल्म में इनका किरदार काफी पसंद आया. तारा उर्फ़ Sulagna Panigrahi ने रेड फिल्म में काफी दमदार अभिनय से लोगो को अपना फैन बना दिया हैं, अब इन दिनों वो काफी फेमस हो रहीं हैं.

आइए आज हम बताते हैं कौन है तारा. तारा का असली नाम Sulagna Panigrahi है जो एक मराठी अभिनेत्री हैं साथ ही कई टीवी शोज़ में भी नजर आई हैं. सुलगना को आप सभी ने टीवी शो अम्बर-धरा में धरा के किरदार में देखा होगा. इन्होने हिंदी फिल्मों में भी काम किया है, जैसे - Murder 2, Guru Dakshina आदि.

इसी के साथ इन्होने मराठी फिल्म 'इश्क़ वाला लव' में अपने सीन से सभी के दिलों पर राज किया हैं. इस फिल्म में इनके सीन्स को काफी पसंद किया गया था. सुलगना टीवी शो दो सहेलियां और बिदाई में भी नजर आ चुकी हैं.

रेड फिल्म में अपने किरदार से इन्होने काफी लोकप्रियता हांसिल की हैं और अब जल्द ही ये अन्य फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. इंस्टाग्राम पर सुलगना के 14.4k followers हैं और ये आए दिन अपने फॉलोवर्स के लिए लुक की तस्वीरों को पोस्ट करती हैं.

कुछ समय पहले ही अपनी एक तस्वीर ब्लैक ड्रेस में शेयर कर इन्होने लिखा है Hello (in Adele's voice)! it's me , in 2018!! #nofilter #blacknwhite #thinkingofmorehashtags !! अब ये देखना दिलचस्प होगा कि सुलगना कौन सी फिल्म में नजर आती हैं..?

'15 अगस्त' में माधुरी करने जा रही हैं डेब्यू

इस मराठी फिल्म के हिंदी रीमेक में नज़र आएंगी करीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -