हरियाणा के 4 शहरों में इस मामले में पड़ी रेड, हिसार में एक युवक को नोटिस

हिसार: हिसार में चाइल्ड पोर्नोग्राफी का केस पहली बार राष्ट्रीय स्तर पर देखने को मिला है. दरअसल बच्चों के आपत्तिजनक वीडियो बनाने और उन्हें शेयर करने के केस  में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) 14 राज्यों में ताबड़तोड़ छापेमारी करना शुरू कर दिया. इस कड़ी में CBI की टीम ने बीते मंगलवार को हिसार में भी दबिश दी. CBI ने हरियाणा के 3 अन्य बड़े शहर यमुना नगर, पानीपत, सिरसा में भी छापेमारी की है.

जहां इस बात का पता चला है कि हिसार की डिफेंस कालोनी और दो गांवों बासड़ा और सरसाना में भी छापेमारी की गई है. CBI टीम दो गाड़ियों में सवार होकर यहां पहुंची थी, तकरीबन 8 लाेगों की टीम छापेमारी के उपरांत शहर के एक होटल में कुछ देर ठहरी,  जिसके उपरांत  यहां से रवाना हो गई. CBI ने गांव बासड़ा के सतकार नाम के एक युवक को नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए मुख्यालय बुलाया जा चुका है. इस युवक के पास से एक कंप्यूटर और लैपटाप भी जब्त किया है.

मिली जानकारी के अनुसार  CBI को हिसार के आइपी एड्रेस से इंटरनेट पर चाइल्ड पोर्नोग्राफी के सबूत  प्राप्त हुए. हिसार में IP लिंक (IP Link) से बच्चों से जुड़ी अश्लील सामग्री इंटरनेट पर अपलोड की गई थी.  जहां इस बात का पता चला है इसी बात की जानकारी मिलने पर CBI ने IP एड्रेस के संचालनकर्ता का पता लगाकर हिसार में दबिश दी है. वहीं हिसार के साथ-साथ सिरसा और फतेहाबाद जिलों में भी कई स्थानों पर CBIने दबिश दी. CBI ने सर्च अभियान के दौरान भारी मात्रा में इलेक्ट्रानिक गैजेट्स, मोबाइल, लैपटाप जब्त किए हैं.

इंदौर शर्मसार, 12 वर्षीय बच्ची से नाबालिग ने किया बलात्कार, जब गर्भवती हुई तो...

पड़ोसी के घर जा रही थी किशोरी हुई अगवा और फिर...

छात्रों को नकल करने से रोका तो प्राचार्य को दे डाली जान से मारने की धमकी, और फिर...

Most Popular

- Sponsored Advert -