RAID COLLECTION : दो दिन में 100 करोड़ के पार अजय की छापेमारी
RAID COLLECTION : दो दिन में 100 करोड़ के पार अजय की छापेमारी
Share:

गत शुक्रवार को दुनियाभर के 3700 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज हुई बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज अभिनीत फिल्म 'रेड' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. फिल्म ने अब तक 6 दिनों में कुल 58 करोड़ रु का आंकड़ा पार कर लिया है. अजय देवगन अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'रेड' से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म 'रेड' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. 

शुक्रवार को पहले दिन रिलीज के साथ अजय की 'रेड' ने ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की. अजय की रेड ने रिलीज के पहले दिन कुल 10.50 करोड़ रु की कमाई की. दूसरे दिन रेड ने कुल 13.86 करोड़ रु, तीसरे दिन रविवार को फिल्म ने 17.11 करोड़ रुपये, चौथे दिन सोमवार को फिल्म ने 6.26 करोड़ रुपये जबकि कल पांचवे दिन मंगलवार को फिल्म 'रेड' ने 5.76 करोड़ रु की कमाई की. वहीं, कल रिलीज के छठे दिन फिल्म ने कुल 5 करोड़ रु का कलेक्शन किया. इस तरह फिल्म ने अब तक 6 दिनों में कुल 58 करोड़ रु की कमाई कर ली है. वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात की जाये तो फिल्म ने अब तक करीब 90 करोड़ की कमाई कर ली है. वहीं, अब फ़िल्मी पंडितों का अनुमान है कि फिल्म दो दिनों में वर्ल्डवाइड 100 करोड़ रु का कलेक्शन भी कर लेगी. 

फिल्म में अजय देवगन की डायलॉग डिलीवरी की हर कोई तारीफ कर रहा है. अजय देवगन की यह फिल्म 80 के दशक की कहानी पर आधारित है. जहां इनकम टैक्स डिपार्टमेंट द्वारा रेड डाली जाती है. इसे सबसे लम्बी चलने वाली रेड भी कहा जाता है, जिसमे अजय एक इनकम टैक्स अधिकारी की भूमिका में है. इस फिल्म का निर्देशन राज कुमार गुप्ता ने किया हैं. इस फिल्म में अजय और इलियाना के अलावा सौरभ शुक्ला भी मुख्य भूमिका में है. 

ऐसी ज़िद की फूट-फूटकर रोने लगे तैमूर, मना रही है मम्मी करीना

अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाती नजर आई बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट

पोते को सोने की थाली में खीर खिलाएंगे बप्पी दा, बुक की 4 करोड़ की कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -