RAID COLLECTION : अजय की छापेमारी ने अब तक कमाए इतने करोड़
RAID COLLECTION : अजय की छापेमारी ने अब तक कमाए इतने करोड़
Share:

16 मार्च, शुक्रवार को दुनियाभर के 3700 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज हुई बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज अभिनीत फिल्म 'रेड' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. फिल्म ने रिलीज के पहले दिन से अब तक शानदार कमाई की है. 'रेड' में अजय देवगन दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म 'रेड' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. फिल्म में अजय एक इनकम टैक्स अधिकारी की भूमिका में है. 

शुक्रवार को पहले दिन रिलीज के साथ अजय की 'रेड' ने ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की. अजय की रेड ने रिलीज के पहले दिन कुल 10.50 करोड़ रु की कमाई की. दूसरे दिन रेड ने कुल 13.86 करोड़ रु, तीसरे दिन रविवार को फिल्म ने 17.11 करोड़ रुपये, चौथे दिन सोमवार को फिल्म ने 6.26 करोड़ रुपये,  पांचवे दिन मंगलवार को फिल्म 'रेड' ने 5.76 करोड़ रु, छठे दिन फिल्म ने कुल 5.36 करोड़ रु, बॉक्स ऑफिस पर सातवे दिन फिल्म ने 4.66 करोड़ रुपए, शुक्रवार को 3.55 करोड़ रु और कल शनिवार को 5.71 करोड़ रु का कलेक्शन किया. इस तरह फिल्म ने अब तक कुल 71.77 करोड़ रु का बिजनेस कर लिया है. 

अब फ़िल्मी पंडितों का अनुमान है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ रु का कलेक्शन भी कर लेगी. फिल्म में अजय देवगन की डायलॉग डिलीवरी की हर कोई तारीफ कर रहा है. अजय देवगन की यह फिल्म 80 के दशक की कहानी पर आधारित है. जहां इनकम टैक्स डिपार्टमेंट द्वारा रेड डाली जाती है. इसे सबसे लम्बी चलने वाली रेड भी कहा जाता है, जिसमे अजय एक इनकम टैक्स अधिकारी की भूमिका में है. इस फिल्म का निर्देशन राज कुमार गुप्ता ने किया हैं. इस फिल्म में अजय और इलियाना के अलावा सौरभ शुक्ला भी मुख्य भूमिका में है.

शक्ल और फिटनेस की वजह से पहले इन स्टार्स को नहीं मिलती थीं फिल्में

अजय देवगन की पत्नी की बॉयफ्रेंड के साथ लिपलॉक करते हुए तस्वीरें वायरल

RAID COLLECTION : दो दिन में 100 करोड़ के पार अजय की छापेमारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -