बक्सर जेल में छापेमारी के दौरान मिला गांजा और नकदी, कई सिम कार्ड भी बरामद
बक्सर जेल में छापेमारी के दौरान मिला गांजा और नकदी, कई सिम कार्ड भी बरामद
Share:

बक्सर: बिहार के राज्य मुख्यालय के निर्देश पर राज्य के विभिन्न जिलों के साथ ही बक्सर जेल में भी छापेमारी अभियान चलाया गया. मुख्यालय के निर्देश के मुताबिक दिन में लगभग 10:30 बजे से बक्सर में भी छापेमारी अभियान आरंभ किया गया. अभियान के दौरान जिलाधिकारी राघवेंद्र सिंह, आरक्षी अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा, अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सतीश कुमार सहित विभिन्न थानों के पुलिसकर्मी मौजूद थे. 

दो घंटे से अधिक समय तक चले तलाशी अभियान के बाद जेल से गांजा नगद रुपये तथा दो सिम कार्ड बरामद किए गए हैं. बक्सर पुलिस अधीक्षक उपेन्द्रनाथ वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि घंटो तक चले अभियान में किचन में गैस सिलेंडर के बीच में पॉलिथीन में बांध कर फेंके हुए पांच हज़ार एक सौ रुपये नगद और वहीं से दो सिम कार्ड एवं दो पुड़िया गांजा बरामद हुआ है. उन्होंने बताया है कि जेल में मौजूद सामग्रियों के अलावा जो सामग्रियां मिली है, उससे यह प्रतीत होता है कि जेल की सुरक्षा व्यवस्था बेहद कमजोर है. ऐसे में सुरक्षा बढ़ाई जाएगी. 

दरअसल बक्सर जेल में सुरक्षा को लेकर आए दिन सवाल उठते रहे हैं. बक्सर में साल 2016 की 30 दिसंबर को जेल ब्रेक की घटना भी हुई थी. जिसमें 5 अपराधी जेल तोड़ कर फरार हो गए थे. ऐसे में बक्सर जेल को भी अति संवेदनशील माना जाता है.

पिछले 11 वर्षों से नहीं बढ़ी है मुकेश अंबानी की सैलरी, प्रतिमाह इतना लेते हैं वेतन

लगातार दूसरे दिन स्थिर रहे पेट्रोल के दाम, डीज़ल में भी कोई बदलाव नहीं

हिमा दास ने एक महीने में जीता 5वां गोल्ड मेडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -