Raid 3rd Day Collection: अजय की छापेमारी ने तीन दिन में कमाए इतने करोड़

 

16 मार्च को दुनियाभर के 3700 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज हुई बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'रेड' जमकर दर्शकों से वाहवाही लूट रही है. फिल्म का धमाकेदार प्रदर्शन लगातार जारी हैं. फिल्म ने रिलीज के तीन दिनों में अब तक बंपर कमाई कर ली है. फिल्म को पद्मावत के बाद अब साल की दूसरी बड़ी हिट फिल्म माना जा रहा हैं. 

अजय की फिल्म ने अब तक 3 दिनों में 41 करोड़ रु कमा लिए हैं, फिल्म ने पहले दिन 10.50 करोड़ रु दूसरे दिन 13.86 करोड़ रु जबकि तीसरे दिन रविवार को फिल्म ने 17.35 करोड़ रु की बंपर कमाई की. 3 दिनों में फिल्म के 41 करोड़ का आंकड़ा पार करने के बाद अब सभी को उम्मीद है कि फिल्म इस सप्ताह में ही 100 करोड़ रु का आंकड़ा भी पर कर लेगी. अजय देवगन की यह फिल्म 1981 की आयकर छापेमारी की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म में अजय के साथ इलियाना डिक्रूज है. जबकि, फिल्म के निर्देशक राजकुमार गुप्ता है. 

फिल्म ने वीकेंड में धमाकेदार कमाई की है, लेकिन अब देखना यह होगा कि फिल्म 100 करोड़ की क्लब में शामिल हो पाती है या नहीं. हालांकि अजय देवगन जैसे सुपरस्टार के लिए यह कोई मुश्किल काम नही है. फ़िल्मी पंडित पहले ही अनुमान लगा चुके है कि फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा आराम से छू लेगी. 

Raid 2nd Day Collection : दूसरे दिन भी खूब भायी दर्शकों को अजय की छापेमारी

'दृश्यम' की अभिनेत्री ने बॉयफ्रेंड के साथ की गुपचुप शादी

Raid 1st Day Collection : दमदार डायलॉग डिलीवरी के साथ धमाकेदार कमाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -