Raid 1st Day Collection : दमदार डायलॉग डिलीवरी के साथ धमाकेदार कमाई
Raid 1st Day Collection : दमदार डायलॉग डिलीवरी के साथ धमाकेदार कमाई
Share:

सुपरस्टार अजय देवगन इस समय अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'रेड' से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हुए नजर आ रहे हैं. बता दे कि अजय देवगन की फिल्म 'रेड' कल यानी शुक्रवार को देशभर के 2800 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. अजय देवगन जिस डायलॉग डिलीवरी के तहत इंडस्ट्री में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं, वह डायलॉग डिलीवरी फिल्म 'रेड' में दर्शकों से काफी वाहवाही लूट रही है. 

अजय देवगन की यह फिल्म 80 के दशक की कहानी पर आधारित है. जहां इनकम टैक्स डिपार्टमेंट द्वारा रेड डाली जाती है. इसे सबसे लम्बी चलने वाली रेड भी कहा जाता है, जिसमे अजय एक इनकम टैक्स अधिकारी की भूमिका में है. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज भी है. हालांकि फिल्म पूरी तरह अजय के इर्द-गिर्द ही घूमती रहती है. इस फिल्म का निर्देशन राज कुमार गुप्ता ने किया हैं. 

कल पहले दिन रिलीज के साथ अजय ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. ख़बरों की माने तो 'रेड' ने कल पहले दिन कुल 10.50 करोड़ रु की करीब कमाई कर ली है. विदेशों में भी फिल्म की ओपनिंग शानदार रही है. अजय की 'रेड' ने यूएसए में 26.77 लाख, ऑस्ट्रेलिया में 13.50 लाख और न्यूजीलैंड में 6.76 लाख रुपये की कमाई की है. फिल्मीं पंडितों को उम्मीद है कि वीकेंड के 2 दिनों में फिल्म की कमाई में और भी अधिक इजाफा होगा. 

रेड : किंग को पछाड़ने और खिलाड़ी की बराबरी करने को तैयार हैं सिंघम

Raid Review : हमेशा की तरह दमदार डायलॉग के साथ आये हैं अजय देवगन

इस अभिनेता को नहीं पसंद रविवार को काम करना, चौकाने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -