RAID :  इस मामले में अक्षय से आगे निकले अजय, 4 दिन में कमाए इतने करोड़
RAID : इस मामले में अक्षय से आगे निकले अजय, 4 दिन में कमाए इतने करोड़
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन इस समय अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'रेड' से जमकर दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आ रहे है, आपको बता दे कि अजय देवगन की यह फिल्म शुक्रवार 16 मार्च को विश्वभर के 3700 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, रिलीज के पहले दिन से ही रेड की धुआंधार कमाई जारी है. पिछले 4 दिन में फिल्म करीब 50 करोड़ के कलेक्शन के पास पहुंच गई है. 

अजय की इस फिल्म ने अपने वीकेंड में धुआंधार कमाई करते हुए सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन को भी पीछे छोड़ दिया है, फिल्म ने पहले वीकेंड में कुल 41 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसी के साथ रेड इस वर्ष पहले वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है, पहले इस पायदान पर फिल्म पैडमैन थी. 'रेड' से आगे इस सूची में संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत है. फिल्म के कुल कलेक्शन की बात की जाए तो फिल्म ने 4 दिनों में अब तक कुल 47 करोड़ रु से अधिक की कमाई कर ली है. 

रिलीज के पहले दिन फिल्म ने 10.50 करोड़ रुपये, दूसरे दिन फिल्म ने शनिवार को 13.86 करोड़ रुपये, रविवार को तीसरे दिन 17.11 करोड़ रु जबकि 'रेड' ने कल चौथे दिन सोमवार को तीन दिनों के मुकाबले काफी काम 6 करोड़ रुपये की कमाई की. इस तरह फिल्म ने अब तक कुल 47 करोड़ रु से अधिक की कमाई कर ली है. 

Raid 3rd Day Collection: अजय की छापेमारी ने तीन दिन में कमाए इतने करोड़

Raid 2nd Day Collection : दूसरे दिन भी खूब भायी दर्शकों को अजय की छापेमारी

Raid 1st Day Collection : दमदार डायलॉग डिलीवरी के साथ धमाकेदार कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -