रायबरेली से लेकर भिंड तक फैला अवैध शराब का धंधा, तस्करों पर अब पुलिस का शिकंजा
रायबरेली से लेकर भिंड तक फैला अवैध शराब का धंधा, तस्करों पर अब पुलिस का शिकंजा
Share:

भिंड: यूपी के अलीगढ़ के बाद अब रायबरेली और मध्य प्रदेश के भिंड में भी जहरीली शराब बेचने का मामला सामने आया है। जी दरअसल रायबरेली में अवैध शराब बेचने वाले तस्करों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम पहुंची। ऐसे में मिली जानकारी के तहत टीम पर ही हमला कर दिया गया और इस बीच पुलिस को तालाब में कूदकर अपनी जान बचानी पड़ी। इस घटना को रायबरेली के जगतपुर थाना के थुलरई गांव की बताया जा रहा है। यहाँ के बारे में पुलिस को खबर मिली थी कि अवैध शराब का व्यापार खुले आम चल रहा है।

इसी खबर के मिलने के बाद पुलिस यहाँ रेड मारने पहुंची थी, लेकिन तस्करों को पहले से ही पुलिस के आने की खबर लग गई थी। उन्होंने पुलिस की टीम पर हमला कर दिया। इसके अलावा दूसरा मामला मध्य प्रदेश के भिंड का है। यहाँ पुलिस की टीम ने बरोही के गोपालपुरा में अवैध शराब बनाने की फैक्ट्री पर छापेमारी कर करीब 45 पेटी शराब जब्त की है। बताया जा रहा है इसी के साथ ही पांच आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है।

जी दरअसल पुलिस ने शराब की पैकिंग में काम आने वाला सामान भी बड़ी संख्या में जब्त किया गया है। पुलिस का कहना है फैक्ट्री से 120 लीटर कॉपी बोतल, पैकिंग मशीन, 5000 खाली क्वार्टर, ढक्कन, स्पीकर और हॉलमार्क समेत और भी बहुत सा सामान मिला है। अब पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ ही मौके से एक बाइक भी बरामद की है और अब सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

MP: नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन बेचकर 5 दिन में कमाए 1 करोड़ 85 लाख

इस किरदार ने दिलाई सुरभि ज्योति को नई पहचान, आज लाखों दिलों पर करती है राज

मदर टेरेसा जादूगरनी थी... छु कर लोगों को ठीक कर देती थीं, जबकि खुद की मौत अस्पताल में हुई- साध्वी प्राची

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -