राई के ये अचूक उपाय दिलाएंगे आपको बुरी शक्तियों से छुटकारा

By Ramgovind Kabiriya
Nov 30 2017 07:13 PM
राई के ये अचूक उपाय दिलाएंगे आपको बुरी शक्तियों से छुटकारा

आये दिन घरो में किसी कारणवश समस्या बनी रहती है और इसका कारण दरिद्रता है क्योकि दरिद्रता के कारण घर में कई परेशानियां बनी रहती है जैसे किसी को नज़र लगना, भाग्य साथ न देना, नौकरी, पैसा आदि ये सब दरिद्रता के लक्षण होते है और इसी कारण हमने दरिद्रता को दूर करने के कुछ उपाय बताये है जिसको करने के बाद आप इन समस्याओं के अलावा और भी कई समस्याओं से छुटकारा पा सकते है.

अगर घर में किसी व्यक्ति को नज़र लगी हो तो राई के सात दाने, नमक कि छोटी-छोटी डली, सात साबुत लाल मिर्च इन सब सामग्री को लेकर नज़र से पीड़ित बच्चे के सर के ऊपर से नीचे तक सात बार वारकर उन्हें जलती आग में डाल दें, लेकिन एक बात का विशेष ध्यान रहे कि ये क्रिया करते समय कोई भी आपको नहीं टोके और इस क्रिया को करने के लिए बाएं हाथ का उपयोग करें.

भूत प्रेत कि बाधा को दूर करने के लिए सरसों के कुछ दाने लेकर बुरी शक्तियों से पीड़ित व्यक्ति या बच्चे के ऊपर से सात बार वारकर जला दें. ऐसा करने से बुरी शक्तियों का साया उस व्यक्ति या बच्चे के ऊपर से हट जाएगा.

यदि आपके घर में कोई बच्चा चिड़चिड़ा रहा है और बात बात में गुस्सा कर रहा है तो राई के कुछ दाने और लाल साबुत मिर्च लेकर उस बच्चे या व्यक्ति के ऊपर से वारकर जला दें, जल्द ही वह व्यक्ति ठीक हो जाएगा.

अगर आप गुरुवार के दिन किसी काम से बाहर जा रहे हो तो उस दिन राई का दान करें ऐसा करने से आपको काम में सफलता मिलेगी.

 

अगर घर में हो नकारात्मक शक्ति और दरिद्रता का प्रभाव तो ये करे उपाय

अशोक के पेड़ कि पत्तियों से घर में बनी रहती है सुख-शांति

कलश को घर में रखने से दूर हो जाते है वास्तुदोष

भूलकर भी इन चीजों को घर में पनाह न दें वरना..