राहुल-सोनिया ने मानी नरेंद्र मोदी की अपील, RSS पर भी बोला जमकर हमला
राहुल-सोनिया ने मानी नरेंद्र मोदी की अपील, RSS पर भी बोला जमकर हमला
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी के हर घर तिरंगा आंदोलन को मजबूत करने को लेकर जनता से 13-15 अगस्त के बीच प्रत्येक घर पर तिरंगा फहराने के आह्वान किए जाने के बाद स्वयं प्रधानमंत्री सहित सरकार से जुड़े अधिकतर लोगों ने अपनी प्रोफाइल पिक्चर पर तिरंगा लगा लिया। अब कांग्रेस ने भी अपने अंदाज में न केवल तिरंगा लगाया बल्कि RSS पर निशाना भी साध दिया। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने भी अपनी प्रोफाइल पिक्चर बदल ली है। जबकि मनीष तिवारी सहित पार्टी से जुड़े बड़े नेताओं ने अब तक अपनी प्रोफाइल पिक्चर नहीं बदली है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा एवं जयराम रमेश सहित देश के अधिकतर पार्टी नेताओं ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट की डिस्प्ले तस्वीर पर तिरंगा लगा लिया है। हालांकि कांग्रेस नेताओं की तरफ से देश के पहले पीएम पंडित जवाहर लाल नेहरू के हाथ में तिरंगा लिए हुए फोटो लगाई गई है। इस बीच कांग्रेस के मीडिया प्रभारी जयराम रमेश ने अपनी प्रोफाइल पिक्चर बदलने के साथ ही संघ पर हमला बोल दिया।

पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने ट्वीट कर कहा, “वर्ष 1929 के लाहौर अधिवेशन में रावी नदी के तट पर झंडा फहराते हुए पंडित नेहरू ने कहा था- “एक बार फिर आपको याद रखना है कि अब यह झंडा फहरा दिया गया है। जब तक एक भी हिंदुस्तानी मर्द, औरत, बच्चा जिंदा है, यह तिरंगा झुकना नहीं चाहिए। देशवासियों ने ऐसा ही किया।” अपने अगले ट्वीट में जयराम रमेश ने बोला कि हम हाथ में तिरंगा लिए अपने नेता नेहरू की प्रोफाइल पिक्चर लगा रहे हैं, मगर लगता है पीएम का संदेश उनके परिवार तक ही नहीं पहुंचा। जिन्होंने 52 वर्षों तक नागपुर में अपने हेड क्वार्टर में झंडा नहीं फहराया, वे क्या पीएम की बात मानेंगे? इसी प्रकार कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी हाथ में तिरंगा लिए पंडित नेहरू की तस्वीर को अपनी डीपी में लगाया है। साथ ही यह भी बोला, “देश की शान है, हमारा तिरंगा। हर हिंदुस्तानी के दिल में है, हमारा तिरंगा।” कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने पोस्ट किया, “विजयी विश्व तिरंगा प्यारा, झंडा ऊंचा रहे हमारा।”

'श्मशान घाट' को ही बना डाला शराब का अड्डा! देखकर हैरान हुए लोग

देश के मुस्लिम विश्वविद्यालय पढ़ा रहे 'जिहादी' कोर्स, 25 विद्वानों का पीएम मोदी को ओपन लेटर

'NDA से साथ छूटा लेकिन नीतीश कुमार से कम नहीं हुआ प्रेम', मुकेश सहनी के इस बयान ने मचाई खलबली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -