कांग्रेस ने केरल के सीएम पर लगाया राहुल गाँधी पर हमला  करने का आरोप
कांग्रेस ने केरल के सीएम पर लगाया राहुल गाँधी पर हमला करने का आरोप
Share:

तिरुवनंतपुरम: सत्र के पहले दिन, केरल विधानसभा में अराजक दृश्य देखे गए क्योंकि कांग्रेस के नेतृत्व वाले विपक्ष ने नारे के बीच सदन से वाकआउट किया।

विपक्ष के नेता वीडी सतीशन ने सत्ता पक्ष पर विधानसभा के बाहर मीडिया को नारेबाजी करने का आरोप लगाया, 'हमने आज विधानसभा के पटल पर एक साथ काम नहीं करने का फैसला किया है। मंत्रियों और सत्ता पक्ष द्वारा, हमने पहले कभी नारेबाजी नहीं देखी है। उनका मानना है कि आक्रामक होकर वे मुख्यमंत्री पिनराई विजयन को उनके कुछ बुरे कामों के नतीजों से बचा सकते हैं। वायनाड में राहुल गांधी के कार्यालय पर हमले के पीछे विजयन के कार्यालय का हाथ था "सतीशन ने जोर देकर कहा।

सुबह 9 बजे सदन की बैठक शुरू होने के बाद अराजकता जल्दी से शासन करती रही क्योंकि स्पीकर (एमबी राजेश) ने टीवी नेटवर्क को प्रश्नकाल के फिल्मांकन से मना कर दिया और नियंत्रित दृश्यों की पेशकश की, जिसमें विपक्ष की चीखें काट दी गईं, जिससे मीडिया काफी हद तक परेशान हो गया। बाद में, स्पीकर के कार्यालय ने दावा किया कि एक "संचार अंतर" को दोषी ठहराया गया था।

लगभग एक घंटे के बाद, सभा की बैठक पुन शुरू हुई। विपक्ष को नारे लगाते हुए देखा गया, और जब स्पीकर ने अगले पर जाने की कोशिश की, तो नारेबाजी तेज हो गई।

सतीशन ने माकपा पर भाजपा के गांधी विरोधी रुख का समर्थन करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, 'भाजपा को खुश करने के लिए विजयन, जो कई संकटों में फंसे हुए हैं और जिन्हें केंद्रीय एजेंसियों का समर्थन प्राप्त है, यह सब कर रहे हैं। हम इसे हमें डराने नहीं देंगे। विजयन मीडिया सेंसरशिप में भी लगे हुए हैं। वह मोदी को धोखा देने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन हम इसकी अनुमति नहीं देंगे, "उन्होंने कहा।

'भारत पर एकसाथ हमला कर सकते हैं चीन और पकिस्तान..', वायुसेना प्रमुख वीआर चौधरी ने चेताया

मौसम विभाग ने इन राज्यो में ज़ारी किया हाई अलर्ट

डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स सीजन 5 के विनर बने नोबोजित नारजारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -