कर्नाटक चुनाव प्रचार में राहुल का वीडियों वायरल
कर्नाटक चुनाव प्रचार में राहुल का वीडियों वायरल
Share:

राहुल गांधी कर्नाटक के तुमकुरु में एक रोड शो कर रहे थे. तभी कर्नाटक में राहुल गांधी के रोड शो के दौरान भीड़ में से किसी ने एक माला राहुल गांधी की तरफ फेंकी और वो माला सीधे उनके गले में गिर गई. ये घटना घटना कैमरे में कैद हो गई जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि राहुल गांधी बस के ऊपर खड़ें हैं. अचानक भीड़ में खड़ा एक आदमी उनकी तरफ माला फेंकता है जो कि सीधीी उनके गले में जा के गिरती है.

एक पल के लिए लगता है कि राहुल गांधी बिल्कुल स्तब्ध रह जाते हैं और वो माला गले से तुरंत निकाल लेते हैं. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि कहीं यह 'सिक्युरिटी ब्रीच' का मामला तो नहीं है. राहुल गांधी तुमकुरु में लिंगायतों के सिद्धगंगा मठ में 111 साल के शिवकुमार स्वामी के आशीर्वाद के लिए गए थे. उनके साथ में कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया, कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे व केपीसीसी अध्यक्ष जी परमेश्वर भी थे.

गौरतलब है कि आगामी 12  मई को कर्नाटक में विधानसभा चुनाव है, जिसके चलते राहुल गाँधी खुद चुनाव प्रचार की बागडोर संभाले रोड शो कर रहे है. राहुल का बहुत कम समय के अंतराल में ये पांचवा कर्नाटक दौरा है. 

 

कर्नाटक चुनाव: राहुल का चुनाव प्रचार, नाकाम है केंद्र सरकार

राहुल गाँधी के बयान पर बीजेपी कार्यकर्ता की धमकी

दलितों पर चुप क्यों मोदी? :राहुल गाँधी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -