कर्नाटक चुनाव प्रचार में भी राहुल की सादगी बरकरार

कर्नाटक चुनाव प्रचार में भी राहुल की सादगी बरकरार

कर्नाटक चुनाव को लेकर कांग्रेस और राहुल गाँधी बेहद गंभीर है. इन दिनों राहुल लगातार कर्नाटक में बने हुए है. 2019 लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के तैयार होने के और 'यात्रा मॉडल' को लेकर चर्चा हो रही है. राहुल ने कर्नाटक में भी अपना सादगी वाला अंदाज जारी रखा है. दौरे के दौरान राहुल गांधी ढाबे पर चाय-पकौड़े खाते दिखाई दिए. कर्नाटक में राहुल गांधी पार्टी के नेताओं के साथ सड़क के किनारे स्थित ढाबे पर इडली-डोसा खाते दिखे. इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने तीन दिवसीय कर्नाटक दौरे के दौरान विजयपुरा में रोड शो किया था. इस दौरान उन्होंने एक टी स्टॉल पर चाय भी पी.

ये कोई पहला मौका नहीं है जब राहुल गांधी ने सड़क किनारे टी स्टॉल पर लोगों के बीच बैठकर चाय पी हो. बस में यात्रा के दौरान पार्टी नेताओं को आपस में विचार-विमर्श के लिए भी काफी वक्त मिला. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की पहले गुजरात में 'नवसर्जन यात्रा' और अब कर्नाटक में 'जन आशीर्वाद यात्रे' को लेकर पार्टी में खासा उत्साह है.

कर्नाटक में जन आशीर्वाद यात्रा के जरिए यह भी दिखाया गया कि कर्नाटक कांग्रेस पूरी तरह एकजुट है. राहुल जहां भी जाते सभी नेताओं को साथ लेकर जाते हैं, इस एकजुटता को कार्यकर्ताओं और लोगों से भी सराहना मिली. नए अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस मान रही है कि यात्रा मॉडल पार्टी में नई जान फुंकने और बीजेपी के खिलाफ एक जूट होने में कारगर सिद्ध होगा. 

 

महिला सुरक्षा राष्ट्रीय का विषय है राहुल गांधी

उन्नाव-कठुआ रेप केस: मोदी के उपवास पर भारी पड़ेगा राहुल का मध्यरात्रि कैंडल मार्च

सांसदों संग पीएम मोदी का उपवास अाज