त्रिपुरा में राहुल की रैली आज

नई दिल्ली : पूर्वोत्तर राज्य त्रिपुरा में आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है .इसलिए आज समय सीमा ख़त्म होने से पहले त्रिपुरा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी रैली में जनता से अपनी पार्टी के लिए वोट मांगेंगे .

उल्लेखनीय है कि 60 सदस्यीय त्रिपुरा विधान सभा के लिए 18 फरवरी को मतदान होगा.इसलिए आज शाम 5 बजे प्रचार की सीमा ख़त्म होने से पहले कांग्रेस अध्यक्ष त्रिपुरा में रामकृष्ण महाविद्यालय स्टेडियम मैदान में एक जनसभा को संबोधित कर अपनी पार्टी के लिए जनता से वोट मांगेगे.

बता दें कि  कल ही पीएम मोदी ने अगरतला की चुनावी सभा में  त्रिपुरा की माणिक सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि लम्बे अर्से से यहां  वामदलों की सरकार होने कि बाद भी यहां कोई विकास नहीं हुआ. त्रिपुरा सरकार ने ट्रैफिक सिंग्नल लगाने को  विकास का नाम दे दिया , जबकि ट्रैफिक सिग्नल तो त्रिपुरा के विकास को रोक रहे है, पीएम ने अगर आगे बढ़ने कि लिए  लाल रंग का सिग्नल छोड़ बीजेपी का भगवा रंग चुनने का आह्वान किया. यह भी देखें

 पूर्वोत्तर में माणिक सरकार नीत माकपा सरकार में माणिक 1998 से मुख्यमंत्री हैं. वे अंगद के पांव की तरह वहां जमे हुए हैं , जबकि कांग्रेस इस माकपा सरकार को सत्ता से बाहर करना चाहती है.उधर भाजपा भी त्रिपुरा में गठजोड़ के जरिये सत्ता हथियाना चाहती है. इस राज्य में बहुकोणीय संघर्ष है. यहां 18 फरवरी को हुए मतदान के नतीजे 3 मार्च को आएँगे.

यह भी देखें

मोदी ने कहा त्रिपुरा में वामदलों का नामों-निशान नहीं रहेगा

क्या त्रिपुरा में बीजेपी का दो तिहाई बहुमत का दावा सही है ?

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -