गुजरात में राहुल का प्रचार जारी
गुजरात में राहुल का प्रचार जारी
Share:

अहमदाबाद : आज से एक बार फिर राहुल गाँधी दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं. वे अहमदाबाद में रोड शो करेंगे. अहमदाबाद में ही राहुल बहुत से प्रोग्राम करेंगे इसके बाद वे पाटीदरों के क्षेत्र निकोल में रैली निकालेंगे. 25 नवम्बर यानी कल राहुल गांधीनगर और अरावली में प्रोग्राम अटेंड करेंगे.

इस दौरान राहुल गाँधी गुजरात के दलितों को भी सम्बोधित करेंगे. सबसे पहले पोरबंदर एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद राहुल मछुआरों से मुलाक़ात करेंगे. यहाँ से निकलकर वे साणंद के देवली पहुँचेगे जहां वे दलितों से मुलाक़ात कर उन्हें सम्बोधित करेंगे. इसके बाद राहुल टैगोर हॉल में स्वास्थ अधिकारियों से मुलाकात कर चर्चा करेंगे.

इसके बाद राहुल गाँधी की निकोल में बाइक रैली आयोजित की जायेगी. शनिवार के दिन राहुल गांधी गांधीनगर, अरावली, महिसागर और दाहोद में प्रोग्राम करेंगे. इन सबसे निपट कर राहुल वापिस दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

अभी कुछ दिन पहले ही सिद्धपुर में हुई कांग्रेस की बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे अल्पेश ठाकोर को विरोध का सामना करना पड़ा. जानकारी के लिए बता दें कि ठाकोर सेना के अल्पेश ठाकोर कुछ दिन पहले ही कांग्रेस में शामिल हुए थे. अल्पेश के इस सीट से उम्मीदवारी जताये जाने को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका विरोध किया. इस विरोध से गुस्से अल्पेश बैठक को बीच में ही छोड़कर वह से रवाना हो गए.

'राष्ट्रवादी ताकतों' के खिलाफ आर्चबिशप की अपील

मोदी की हुंकार से बदलेगा गुजरात का माहौल

गुजरात में दिखेगा कार्पेट बॉम्बिंग विरुद्ध गुरिल्ला वॉर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -