पीएम के बयान पर राहुल की चुटकी
पीएम के बयान पर राहुल की चुटकी
Share:

नई दिल्ली : गुजरात चुनाव के दौरान पीएम मोदी द्वारा दिए गए बयानों पर कांग्रेस द्वारा संसद में हंगामा मचाने और कांग्रेस नेताओं द्वारा सवाल खड़े करने पर वित्त मंत्री अरुण जेटली ने बुधवार को संसद में सरकार की ओर सफाई पेश करते हुए कहा था कि पीएम मोदी की बातों का वह मतलब नहीं था. इस विषय पर राहुल गाँधी द्वारा ट्विटर पर ली गई चुटकी चर्चा में आ गई है .

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी ने ट्विटर जेटली को धन्यवाद देते हुए लिखा कि हमारे पीएम जो कहते हैं, उसका वह अर्थ नहीं होता और पीएम वह बात नहीं कहते, जिसका कोई अर्थ होता है.’ इस दौरान उन्होंने हैशटैग में ‘बीजेपीलाइज’ का उपयोग किया.यही नहीं अपने ट्वीट के साथ राहुल ने पीएम के उस भाषण का वीडियो भी लगाया  जिसमें मोदी ने गुजरात चुनाव में पाकिस्तान की साजिश होने की बात कही थी.

बता दें कि संसद में चल रहे गतिरोध को दूर करने के लिए जेटली ने सरकार की सफाई में कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने बयान या भाषणों में पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह या पूर्व उप-राष्ट्रपति हामिद अंसारी पर कोई सवाल नहीं उठाया. न ही उनके बयान के मायने इनकी देश के प्रति वचनबद्धता पर सवाल उठाने के थे. ऐसी कोई भी धारणा पूरी तरह गलत है. हम इन नेताओं का और इनकी राष्ट्र के प्रति वचनबद्धता का भी संपूर्ण आदर करते हैं.

यह भी देखें

राहुल करेंगे शिमला में नेताओं से मुलाकात

राहुल गांधी के लिए ये साल दो मायनों से रहा बेहद खास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -