राहुल का कर्नाटक प्लान
राहुल का कर्नाटक प्लान
Share:

बेंगलुरु : कर्नाटक चुनाव की तैयारी में जुटे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज से कर्नाटक में चुनावी अभियान का आगाज करेंगे, इस दौरान राहुल गांधी चार दिन तक कर्नाटक में रहते हुए पार्टी की दिशा निर्धारण का काम करेंगे. इसी के साथ राहुल गांधी कर्नाटक चुनाव की शुरुआत भी मंदिरों के दर्शन करने के साथ करेंगे. राहुल गांधी कर्नाटक के बेल्लारी से प्रचार अभियान का आगाज  करने के पहले दरगाह पर भी जाएंगे. राहुल अपनी सॉफ्ट हिंदू की छवि को बरकरार रखने की कवायद के चलते धार्मिक स्थानों का दौरा करेंगे. राहुल गांधी अपनी 4 दिन की यात्रा में 10 से 13 फरवरी तक हैदराबाद-कर्नाटक इलाके का दौरा करेंगे.

इस दौरान वो बेल्लारी, कोप्पल, गुलबर्गा और रायचुर जाएंगे. कांग्रेस अध्यक्ष इस दौरान आज हंपी के हॉस्पेट में एक जनसभा को भी संबोधति करने के बाद हुलीगम्मा मंदिर दर्शन करने जाएंगे और वहां से गवी सिद्धेश्वर मठ जिसे लिंगायत मठ भी कहा जाता है के दर्शन के लिए भी जायेंगे. बाद में राहुल गुलबर्गा जिले स्थित हजरत ख्वाजा बंदे नवाज की दरगाह भी जाएंगे.

इस यात्रा के दौरान राहुल क्षेत्र के लिंगायत समुदाय के लोगो से भी मिलेंगे, इस इलाके में इसकी आबादी सबसे ज्यादा है, ऐसे में राहुल का गवी सिद्धेश्वर मठ जाना इसी समुदाय को कांग्रेस के पाले में लाने के लिए रिझाने की कवायद का हिस्सा माना जा रहा है. लिंगायत समुदाय को मूलतः बीजेपी के कोर वोटर के तौर पर भी देखा जाता है, सिद्धेश्वर मठ में दर्शन के बाद राहुल येलबर्गा विधानसभा में एक जनसभा को संबोधित भी करेंगे.

कांग्रेस के रवैये को जनता के बीच ले जाएगी बीजेपी

आरटीआई के हाथ और सीबीआई के गिरेबान की दूरी

जानें किसने काटा था इंदिरा गांधी की गाडी का चालान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -