बिग बॉस के घर में हुई भिड़त, राहुल ने अभिनव पर कसा तंज
बिग बॉस के घर में हुई भिड़त, राहुल ने अभिनव पर कसा तंज
Share:

लोकप्रय रियलिटी शो बिग बॉस 14 इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है। शो में अब कंटेस्टेंट्स की पर्सनैलिटी आहिस्ता-आहिस्ता वास्तविक रंग में सामने आ रही है। सोमवार के एप‍िसोड में फिलहाल बॉटम-3 के कंटेस्टेंट्स अभ‍िनव शुक्ला, जान कुमार सानू तथा शहजाद देओल में से कोई एव‍िक्ट नहीं हुआ। किन्तु शो में कौन बना रहे तथा कौन शो से चलता बने इसपर घर के शेष मेंबर्स का पक्ष सामने आ गया। वही इस दौरान दो राउंड हुए जिसमें फ्रेशर्स को ऐसे कंटेस्टेंट का नाम लेना था जिसे वे शो में रहने योग्य नहीं समझते। इसे करते समय राहुल वैद्य तथा अभ‍िनव शुक्ला के मध्य विवाद हो गया। राहुल ने अभ‍िनव का नाम लेते हुए कहा कि वे उन्हें शो में रहने योग्य नहीं समझते। इसके पीछे कारण बताते हुए उन्होंने एक वजह यह भी दी। 

राहुल कहते हैं- 'अभ‍िनव ने कल एक ड‍िबेट के समय निक्की का नाम लिया कि उन्होंने इंसान‍ियत नहीं दिखाई, जबकि उनके पास भी इंसान‍ियत दिखाने का एक अवसर था जब उनकी वाईफ बाहर थी। उनके पास विकल्प था कि वे अपनी वाईफ को घर के भीतर ला सकते थे। तो अभ‍िनव, निक्की की इंसान‍ियत देख रहे थे तथा स्वयं की इंसान‍ियत भूल गए।' 

वही इसपर अभ‍िनव भी चुप नहीं बैठे तथा उन्होंने अपनी राय सलमान खान के सामने रखा। अभ‍िनव ने कहा कि मैं रुबीना को जानता हूं कि वो इससे खराब हालत में रह चुकी है इसल‍िए उस दिन मैंने अपनी इम्युनिटी बचाकर गेम स्प‍िर‍िट दिखाई थी। बात थोड़ी और बढ़ी तथा फिर अभ‍िनव ने राहुल, निक्की, जान एवं निशांत की तरफ संकेत देते हुए कहा कि ये जो गैंग इंसान‍ियत का पाठ पढ़ा रहे हैं उन्हें ये सब नहीं कहना चाहिए। अभ‍िनव के पश्चात् राहुल तथा निशांत मलकानी भी इस मसले पर बोलने लगे। 

शहनाज ने गाया सलमान का गाना, सलीम जावेद बोले- 'शानदार आवाज'

एप्पल ने लॉन्च किया अपना म्यूजिक चैनल

रवि किशन का दिखा अलग अवतार, इस गाने ने मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -