राहुल वैद्य ने रिजेक्ट किए कई फिल्मों और टीवी शोज के ऑफर, बताई ये बड़ी वजह
राहुल वैद्य ने रिजेक्ट किए कई फिल्मों और टीवी शोज के ऑफर, बताई ये बड़ी वजह
Share:

जाने माने मशहूर गायक एवं बिग बॉस 14 के प्रतियोगी रहे राहुल वैद्य के लिए वर्ष 2021 इवेंटफुल रहा। वे बिग बॉस 14 में नजर आए फिर उन्होंने खतरों के खिलाड़ी 11 किया। आखिर में शादी भी की। राहुल वैद्य टेलीविज़न जगत में बड़ा नाम बन चुके हैं। ऐसे में उनकी लोकप्रियता को भुनाने को निर्माताओं ने भी बहुत प्रयास किया। 

बता दे कि राहुल वैद्य को कई सारी फिल्में, टेलीविज़न शोज तथा वेब सीरीज ऑफर हुईं। मगर क्या आप जानते हैं राहुल वैद्य ने इस सब परियोजनाओं को करने से ही मना कर दिया। अपने एक इंटरव्यू में राहुल वैद्य ने खुलासा किया कि उन्हें एक मूवी, दो वेब शो तथा दो टेलीविज़न शोज ऑफर हुए थे। मगर राहुल ने ये शोज करने से इंकार कर दिया। कारण ये रहा कि वो अपने गायिकी करियर पर ध्यान देना चाहते हैं।

साथ ही राहुल ने कहा- मैं सिंगर होकर ही खुश हूं। मुझे अपने स्वयं का म्यूजिक बनाना पसंद है। लाइव परफॉर्म करना पसंद है। गायक ने कहा कि वो अपने हैप्पी स्पेस में हैं तथा तब तक अभिनय के ऑफर्स नहीं लेंगे जब तक कि उन्हें बहुत अच्छा प्रोजेक्ट नहीं मिल जाता। राहुल वैद्य के इस वर्ष बैक टू बैक कई सारे म्यूजिक वीडियो लॉन्च हुए हैं। राहुल का सांग गरबे की रात, मधानिया ऑडियंस को बहुत पसंद आया। मधानिया सांग में राहुल वैद्य अपनी वाईफ दिशा परमार संग दिखाई दिए थे।

लाल साड़ी में श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, फैंस बोले- 'कैसे रह लेती हो यार इतनी यंग'

बंद होने जा रहा है टीवी का ये मशहूर सीरियल, खबर सुनकर दुखी हुए अमर उपाध्याय

बिकिनी पहन पूल के आगे नाची श्रद्धा, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -