दिशा परमार के लिए राहुल वैद्य ने बनाई स्पेशल डिश, वीडियो शेयर कर कही ये बात
दिशा परमार के लिए राहुल वैद्य ने बनाई स्पेशल डिश, वीडियो शेयर कर कही ये बात
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 में तकरीबन पांच माह रहने के पश्चात् राहुल वैद्य रनरअप बनकर बाहर निकले। बाहर निकलने के पश्चात् वह अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ छुट्टी पर चले गए। छुट्टियों का आनंद करने के पश्चात् भी दोनों साथ में समय बिता रहे हैं। राहुल दिशा की बहुत खातिरदारी कर रहे हैं। राहुल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में राहुल अपनी लेडी लव दिशा परमार के लिए एक डिश पका रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Vaidya ???????????? (@rahulvaidyarkv)

वही इस वीडियो में उन्होंने कहा कि ये डिश उन्हें उनके फ्रेंड अली गोली ने सिखाई है। इस डिश का नाम कारमेलाइल्ड ऐग है तथा इसमें चीनी भी पड़ती है। राहुल ने कहा कि इसको हल्का फ्राई किया जाता है। ये डिश पकाते-पकाते राहुल बिग बॉस के घर से संबंधित अपनी यादों और सीख को बताते हैं। इस वीडियो को दिशा परमार रिकॉर्ड कर रही हैं। राहुल इस वीडियो में बोलते हैं कि यदि वो बिग बॉस 14 के घर में एक माह और रहते तो बहुत अच्छे कुक बन जाते। 

बिग बॉस 14 के हाउस में अली ने उन्हें ये डिश सिखाई, तो राखी सावंत ने भी उन्हें एक डिश बनाना सिखाया। राहुल ने ये भी कहा कि उन्हें आटा गूंथना उनके स्पेशल फ्रेंड की गर्लफ्रेंड जैस्मीन भसीन ने सिखाया है। इसके अतिरिक्त राहुल बोलते हैं कि वह चाय बेहद ही अच्छी बनाते हैं। दिशा परमार भी इसमें हामी भरती हैं। अंत में डिश तैयार होती है तथा वो दिशा को खाने के लिए देते हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए राहुल वैद्य लिखते हैं, "मेरी लेडी लव के लिए एक विशेष ब्रेकफास्ट डिश। यदि आप भी इस डिश को बनाते हैं, तो मुझे बताओ।"

सिद्धार्थ शुक्ला इस अभिनेत्री को सिखा रहे हैं बाइक चलाना, यहां देंखे वीडियो

बेटे आरव को अनीता हसनंदानी ने सुनाया गायत्री मंत्र, वीडियो देख ख़ुशी से झूमे फैंस

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के सप्ताह में हिना खान ने महिलाओं को दिया विशेष संदेश, शेयर किया खास वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -