शादी करने को लेकर राहुल वैद्य ने किया यह खुलासा
शादी करने को लेकर राहुल वैद्य ने किया यह खुलासा
Share:

बिग बॉस 14 फेम, सिंगर राहुल वैद्य इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में है। वह जल्द ही दिशा परमार के साथ शादी करने वाले हैं। ऐसे में दोनों के फैंस यह जानने के लिए बेताब है कि दोनों शादी कब कर रहे हैं। अब उन फैंस के लिए खुशखबरी है। जी दरअसल अब फैंस का इंतजार जल्द ही खत्म हो सकता है क्योंकि राहु वैद्य ने हाल ही में एक चैट में अपनी शादी की तारीख का ऐलान करने का संकेत दिया है।

आपको बता दें कि राहुल वैद्य इन दिनों खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग में व्यस्त हैं और बहुत जल्द उनकी शूटिंग पूरी होने वाली है। ऐसे में शूटिंग पूरी होने के बाद वह घर लौटेंगे और गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ समय बिताएंगे। अब इसी बीच एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में राहुल वैद्य ने खुलासा किया कि ''कोरोना वायरल महामारी की वजह से दिशा और मैंने कई बार वेडिंग प्लान्स को आगे बढ़ाया। वह अपने प्रियजनों को अपनी और दिशा की शादी में आमंत्रित करना चाहते है लेकिन कोरोना नियमों की वजह से सिर्फ 25 मेहमानों को बुला सकते हैं।''

आगे उन्होंने कहा, ''हां, महामारी के कारण हमें अपनी शादी को कई बार आगे बढ़ाना पड़ा है। चल रहे संकट के कारण, हम केवल 25 लोगों को आमंत्रित कर सकते हैं, जबकि मैं कम से कम अपने करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों की उपस्थिति चाहता हूं। हालांकि, हम जल्द ही नई तारीख की ऐलान करने की उम्मीद करते हैं।" वैसे आप सभी को बता दें कि दोनों ने एक गीत म्यूजिक वीडियो में भी काम किया था और इसी के कई फोटोज सामने आने के बाद से दोनों की शादी को लेकर काफी चर्चा होने लगी थी।

कोई तीसरा या चौथा मोर्चा, भाजपा को मुकाबला दे पाये, यह मुश्किल लगता है: प्रशांत किशोर

'चेहरे' में रिया चकर्वर्ती ने किया है कैसा काम?, निर्देशक ने किया खुलासा

अफ्रीका में कोविड मामलों में हुई बढ़ोतरी, सामने आए इतने मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -