जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं राहुल वैद्य-दिशा परमार, लेकिन अभी तक नहीं हुई कोई तैयारी
जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं राहुल वैद्य-दिशा परमार, लेकिन अभी तक नहीं हुई कोई तैयारी
Share:

बिग बॉस 14 के रनरअप रहे मशहूर सिंगर राहुल वैद्य एवं दिशा परमार 6 दिन के पश्चात् शादी के बंधन में बंध जाएंगे। प्रशंसक दोनों की शादी को लेकर बहुत उत्साहित हैं। शादी को इतने कम दिन बचे हैं हालांकि राहुल की तैयारियां अभी तक समाप्त नहीं हुई है। इतना ही नहीं अभी तक राहुल ने अपना वेडिंग आउटफिट तक तय नहीं किया है तथा ना ही अभी तक किसी को शादी का आमंत्रण भेजा है।

वही राहुल ने दिए एक इंटरव्यू में बताया, ‘मैं बहुत नर्वस एवं उत्साहित हूं। मेरी शादी होने वाली हैं, कभी नहीं सोचा था कि इतनी शीघ्र ये सब होगा। मैंने अभी तक कुछ भी तैयारी नहीं की, मगर आहिस्ता-आहिस्ता सारे काम समाप्त कर रहे हैं। डांस प्रैक्टिस जारी है, मेरे फ्रेंड एवं परिवार वाले शादी के लिए डांस अभ्यास कर रहे हैं। हम सब इस समय का आंनद ले रहे हैं। मैं अभी शादी का आउटफिट तय कर रहा हूं। अधिक वक़्त नहीं था इसलिए आखिरी समय पर आउटफिट तय करना पड़ रहा है। सबसे आवश्यक और पहले जो मुझे काम करना है वो है शादी का आमंत्रण देना। अभी मैंने लोगों को शादी का आमंत्रण नहीं दिया है। मुझे लगता है कि अब कुछ रातें मुझे जागकर शादी की तैयारियां करनी होगी।’

आगे राहुल ने मजाक करते हुए बोला कि उन्हें शीघ्र ही अपना वेडिंग आउटफिट तय करना होगा, नहीं तो उन्हें जींस एवं टी शर्ट में ही विवाह करना होगा। राहुल ने बताया, ‘दिशा ने अपना वेडिंग आउटफिट तय कर लिया है, मैंने नहीं किया। उम्मीद है कि मैं शीघ्र ही फाइनल कर लूं नहीं तो फिर मुझे जींस एवं टी शर्ट में ही शादी करनी होगी। वैसे भी मैं कहता कम हूं तथा काम अधिक करता हूं। वैसे भी हम अधिक बोलते नहीं हैं क्योंकि हमारे बीच स्ट्रॉन्ग अंडरस्टैंडिंग है। 

'अनुपमा' में अपनी एंट्री को लेकर रोनित रॉय ने किया ये बड़ा खुलासा

फ्लिपकार्ट इलेक्ट्रॉनिक्स सेल: इन प्रोडक्ट्स पर मिल रही है भारी छूट

दिव्यांका त्रिपाठी से खुश हुए रोहित शेट्टी, बोले- दिव्यांका ने मुझे हैरान किया...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -