PHOTOS: शादी के बाद एक-दूजे को किस करते नजर आए राहुल-दिशा
PHOTOS: शादी के बाद एक-दूजे को किस करते नजर आए राहुल-दिशा
Share:

सिंगर राहुल वैद्य और एक्ट्रेस दिशा परमार अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इस समय सोशल मीडिया पर दोनों के कई फोटोज वायरल हो रहे हैं। हाल ही में शादी के बाद दोनों ने पहली आउटिंग की है। जी दरअसल दोनों ही मुंबई में स्पॉट हुए। मिली जानकारी के तहत परिवार संग ब्रंच के दौरान दोनों नजर आए। इस दौरान दिशा परमार हल्के पीले रंग के सिंपल सूट में नजर आईं। इस दौरान उन्होंने मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और हाथ में लाल चूड़ा पहना हुआ था जो उनके लुक को बेहतरीन बना रहा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JASLY X DISHUL (@jasly।dishul_)

वहीँ उनके साथ उनके पति राहुल वैद्य ऑफ व्हाइट कलर के कुर्ते-पायजामे में नजर आए। अब सोशल मीडिया पर दोनों की ये फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं जो आप देख सकते हैं। आपको पता ही होगा कि राहुल वैद्य ने दिशा परमार को नेशनल टेलीविजन पर शादी के लिए प्रपोज किया था। जी दरअसल सगाई की अंगूठी भी राहुल ने घुटने पर बैठकर दिशा को पहनाई। वैसे राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी में बहुत कम लोग शामिल हुए। फिलहाल राहुल और दिशा दोनों के ही चेहरे पर शादी का ग्लो साफ नजर आया जो आप देख सकते हैं। आपको पता ही होगा कि राहुल-दिशा की शादी की रस्में दो-तीन दिन पहले ही शुरू हो गई थीं।

सबसे पहले मेहंदी की फोटोज सामने आई थीं और इसके बाद हल्दी और संगीत के कई फोटोज और वीडियोज वायरल हुए। वैसे कोविड-19 को देखते हुए इस शादी में केवल करीबी लोग और दोस्त ही शामिल हुए थे और दोनों के परिवार की मौजूदगी भी रही। वैसे बीते दिनों ही राहुल केपटाउन से वापस लौटे हैं। जी दरअसल वह केपटाउन में स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग के लिए गए थे।

भारत में अगस्त के अंत तक आएगी तीसरी लहर, हर दिन मिलेंगे 1 लाख मामले: ICMR

अभिनेत्री बनने से पहले ये काम करती थी भूमि पेडनेकर, फिर इस तरह मिली कामयाबी

ओलंपिक खेलो के लिए टोक्यो रवाना हुआ भारतीय खिलाड़ियों का पहला जत्था, अनुराग ठाकुर भी पहुंचे एयरपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -