प्रधानमंत्री के खिलाफ लगे आरोपों को लेकर प्रमाण दें राहुल
प्रधानमंत्री के खिलाफ लगे आरोपों को लेकर प्रमाण दें राहुल
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के नेता और संसदीय कार्य राज्यमंत्री राजीव प्रताप रूड़ी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर कहा है कि राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जो भी आरोप लगाए हैं वे उसके बदले में प्रमाण दें। संसद भवन परिसर में संवाददाताओं से चर्चा में उन्होंने इस बारे में कहा कि वे पार्टी और सरकार की ओर से गांधी को चुनौती देते हैं। उनका कहना था कि न्यायपालिका और प्रधानमंत्री कार्यालय पर जिस तरह के भी आरोप लगाए गए हैं उसका प्रमाण सदन में व देश के सामने रखना होगा।

दरअसल राजीव प्रताप रूड़ी राहुल द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगाए गए उन आरोपों की चर्चा कर रहे थे जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री कार्यालय के निर्देश पर बदले की कार्रवाई करने का आरोप लगाया। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने नेशनल हेराल्ड में हेरफेर करने के आरोप में चल रही अदालती कार्रवाई और इस मामले में उपजे हंगामे को लेकर कहा कि उन पर सत्तापक्ष बिना कारण आरोप लगा रहा है।

राहुल ने अपने उपर लगाए गए आरोपों को लेकर कहा कि सरकार आरोपों को लेकर प्रमाण सदन में और देश के सामने रखने की बात भी कही गई। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने नेशनल हेराल्ड समाचारपत्र में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उन्होंने निशाने पर लिया। उनके द्वारा कहा गया कि उनकी पार्टी के विरूद्ध राजनैतिक साजिश और बदले की कार्रवाई की जा रही है। उनका कहना था कि वे न्यायपालिका में विश्वास रखते हैं।

उन्हें विश्वास है कि आखिर सच सामने आएगा। राहुल गांधी ने इसे राजनीतिक बदला कहा था। जिसके बदले में राजीव प्रताप रूड़ी ने सरकार का पक्ष रखते हुए कहा कि संसदीय प्रक्रिया से अलग यह न्यायिक कार्य है। इस मसले को लेकर संसद में गतिरोध नहीं पैदा करना चाहिए। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -