प्रत्युषा के बॉयफ्रेंड ने काम्या पर ठोका एक करोड़ का मुकदमा
प्रत्युषा के बॉयफ्रेंड ने काम्या पर ठोका एक करोड़ का मुकदमा
Share:

प्रत्युषा बनर्जी की मौत के बाद से ही उनके बॉयफ्रेंड राहुलराज सिंह और प्रत्युषा की सबसे अच्छी दोस्त काम्या पंजाबी के बीच तनातनी चल रही है जो वक्त के साथ गहरी होती जा रही है। प्रत्युषा को ख़ुदकुशी किये हुए पूरा एक साल हो गया है लेकिन ख़ुदकुशी एक राज बन कर रह गयी है. बहुत से आरोप प्रत्यारोप के बाद भी उनकी मौत की गुत्थी नहीं सुलझ पायी है और अब कोर्ट के स्टे ऑर्डर के बावजूद काम्या पंजाबी ने प्रत्युषा बनर्जी के जीवन पर आधारित शार्ट फिल्म रिलीज़ कर के आग को फिर से भड़का दिया है.

राहुल राज सिंह इस पूरी शार्ट फिल्म वाले विवाद से पहले ही परेशान और गुस्से में थे और अब इसके रिलीज़ के बाद इस पर कारवाही करते हुए काम्या पंजाबी पर एक करोड़ रुपये का मुकदमा दर्ज करवाया है क्योंकि काम्या ने कोर्ट के स्टे आर्डर के बावजूद इस फिल्म को रिलीज़ किया। यह कहा जा रहा है कि काम्या को अदालत द्वारा जारी 'स्टे ऑर्डर' कभी मिला ही नहीं।

सूत्रों के अनुसार काम्या ने अपने गार्ड को किसी को भी घर में आने से रोकने के आर्डर दिए थे. यह स्टे आर्डर चार अप्रैल तक मान्य था लेकिन काम्या ने तो इससे काफी पहले ही फिल्म रिलीज़ कर दी. अब कोर्ट का फैंसला क्या आएगा यह तो आगे पता ही चल जायेगा लेकिन लोगों को ये बात नहीं समझ आ रही कि आखिर राहुल इस फिल्म को रिलीज होने से क्यों रोकना चाहते हैं क्योंकि इसमें तो खुद प्रत्युषा है जिससे कथित तौर पर वो बहुत प्यार करते थे.

Video: इतने विवाद के बाद आखिरकार तय डेट पर रिलीज हो ही गई प्रत्युषा की शार्ट फिल्म

प्रत्यूषा की शॉर्ट फिल्म के रिलीज पर कोर्ट ने लगाई रोक

प्रत्युषा के बॉय फ्रेंड ने काम्या के खिलाफ दर्ज करवाई एफआईआर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -