राहुल राज की हालत गंभीर, लेता है प्रत्यूषा का नाम
राहुल राज की हालत गंभीर, लेता है प्रत्यूषा का नाम
Share:

मुंबई : टेलिविजन अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी की आत्महत्या के मामले में एक नई बात सामने आई है। दरअसल प्रत्युषा की आत्महत्या को लेकर अभी तक सवाल बने हुए हैं। इस मामले में पुलिस ने राहुल से पूछताछ की। इस दौरान राहुल राजसिंह को सांस लेने में परेशानी होने और सीने में दर्द की परेशानी होने पर चिकित्सालय में दाखिल करवाया गया है। राहुल राजसिंह की हालत गंभीर बताई जा रही है।

दरअसल राहुल राज सिंह आईसीयू में भर्ती है। चिकित्सकों द्वारा कहा गया है कि यदि उसकी स्थिति में सुधार नहीं हुआ तो वह ब्रेनहेमरेज का शिकार भी हो सकता है। राहुल राज सिंह के पिता हर्षवर्धन ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि वे माफी मांगने पहुंचे हैं उनका बेटा भी बीमार है और गंभीर हालत में है। जो बहू बेटी जैसी थी उसकी मौत हो गई है। बहू की आत्मा की शांति के लिए वे प्रार्थना कर रहे हैं।

उनका कहना था कि राहुल राजसिंह की तबियत बेहद खराब है। राहुल के स्वास्थ्य को लेकर उनकी पारिवारिक सदस्य शायला चड्डा ने कहा कि राहुल आईसीयू में है। वह प्रत्यूषा को ही याद कर रहा है। राहुल कहता है कि प्रत्यूषा उसे बुला रही है। उसने कहा कि यदि कोई मर्द किसी लड़की को मार रहा था तो किसी ने कोई आवाज क्यों नहीं उठाई। उस समय लड़की की जान क्यों नहीं बचाई गई। मौत के बाद अब क्यों सवाल उठाए जा रहे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -