राहुल ने दलितों की सुरक्षा को लेकर किया सवाल
राहुल ने दलितों की सुरक्षा को लेकर किया सवाल
Share:

नई दिल्ली : 14 दिसंबर को गुजरात विधान सभा के दूसरे चरण के लिए होने वाले मतदान के लिए आज मंगलवार को प्रचार का आखिरी दिन है .इसलिए राहुल गाँधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 'गुजरात मांगे जवाब' की श्रृंखला के तहत इस बार दलितों की सुरक्षा का सवाल पूछते हुए ऊना मामले का भी जिक्र कर कहा कि दलितों के लिए कानून तो बहुत बने लेकिन उनका ठीक से पालन नहीं हो पाया.

उल्लेखनीय है कि आज मंगलवार को राहुल ने दलितों की सुरक्षा के मुद्दे पर पीएम मोदी को फिर निशाने पर लिया.. राहुल ने अपने ट्वीट में ऊना घटना को उठाते हुए कहा कि दलितों के नाम पर कई कानून बने हैं, लेकिन इन्हें सही अंजाम नहीं दिया गया. अपने 14 वें सवाल में राहुल ने जमीन,रोजगार, स्वास्थ्य, शिक्षा न मिलने के साथ ही गुजरात में दलितों कोहो रही असुरक्षा के तहत ऊना की दर्दनाक घटना का भी उल्लेख किया.

बता दें कि राहुल गांधी ने गुजरात चुनाव प्रचार में पीएम मोदी से लगातार सवाल पूछने का क्रम जारी रखा.कल सोमवार को भी राहुल ने पीएम मोदी को मौन साहब बताया था.वहीँ प्रचार के दौरान गुजरात की जनता से मिले प्यार को कभी न भूलने और रिश्ता बन जाने पर उसे निभाने की भी बात कही थी. स्मरण रहे कि आज गुजरात चुनाव में प्रचार का अंतिम दिन है .इसलिए पीएम मोदी, राहुल गांधी सहित कई बड़े नेता मतदाताओं को अपने पक्ष में करने की भरपूर कोशिश करेंगे.

यह भी देखें

राहुल की रैली में नाना ने पीएम मोदी की आलोचना की

सांप्रदायिकता को भुनाने में लगी भाजपा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -