महंगाई हटाओ रैली से पहले 100 बड़े नेताओं को ब्रेकफास्ट कराएंगी प्रियंका गांधी
महंगाई हटाओ रैली से पहले 100 बड़े नेताओं को ब्रेकफास्ट कराएंगी प्रियंका गांधी
Share:

जयपुर: राजस्थान में होने जा रही कांग्रेस की राष्ट्रव्यापी महंगाई हटाओ रैली से पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी कांग्रेस के देश भर के सौ बड़े नेताओं को जयपुर के ऑफ़िसर ट्रेनिंग सेंटर (OTS) में ब्रेकफास्ट करवाने वाली हैं। खबरों के अनुसार प्रियंका गांधी जयपुर पहुंचने के बाद सीधे OTS जाएंगी। यहां देश भर से जयपुर में आए कांग्रेस के बड़े नेताओं को ब्रेकफास्ट पर बुलाया गया है।

आपको बता दें कि कांग्रेस की रैली में हिस्सा लेने के लिए कांग्रेस शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष के अलावा बड़े नेता बीते शनिवार रात जयपुर पहुंचे हैं। इन्हें 4 बड़े होटलों में ठहराया गया है। आज राहुल गांधी दोपहर 12 बजे जयपुर आएंगे और एयरपोर्ट से सीधे हेलिकॉप्टर से रैली स्थल विद्याधर नगर स्टेडियम पहुंचेंगे। हालाँकि प्रियंका गांधी की सक्रियता को देखते हुए माना जा रहा है कि सोनिया गांधी के आने की संभावना कम है। आप सभी को बता दें कि रैली से पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट की एक घंटे की मुलाक़ात की चर्चा हर तरफ़ हो रही है। ऐसा माना जा रहा है कि दो साल बाद दोनों बड़े नेता एक साथ दिखे हैं।

इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि आलाकमान के निर्देश के बाद इन दोनों नेताओं की मीटिंग हुई है। ऐसी भी खबरें हैं कि दोनों के बीच रैली की तैयारियों को लेकर चर्चा हुई है। इसी के साथ यह भी चर्चा है कि कांग्रेस जयपुर में रैली से पहले दोनों बड़े नेताओं में एकजुटता दिखाना चाह रही थी और इसी के लिए दोनों को साथ बिठाया गया है।

बेटी को देख बिगड़ी बाप की नियत, किया दुष्कर्म

इस राज्य में है 'ओमीक्रॉन वेरिएंट' के सबसे ज्यादा केस, जानिए अपने राज्य का हाल

फोटोशूट के दौरान मौनी रॉय से हुई ऐसी चूक कि हो गई 'Oops Moment' का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -