राहुल 'अवसरवादी हिंदू' - येदुरप्पा
राहुल 'अवसरवादी हिंदू' - येदुरप्पा
Share:

कर्नाटक में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं जिसे लेकर बीजेपी और कांग्रेस दोनों ने तैयारी शुरू भी कर दी है. इसी सिलसिले में बीएस येदियुरप्पा. इन दिनों 'परिवर्तन यात्रा' पर निकले हैं. उन्होंने राहुल को अवसरवादी हिन्दू बताते हुए बीजेपी की 150 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करने का दावा किया .

उल्लेखनीय है कि बीएस येदियुरप्पा दक्षिण में बीजेपी का बड़ा चेहरा है, जो इन दिनों जनता की नब्ज टटोलने के लिए 'परिवर्तन यात्रा' पर निकले हैं.येदियुरप्पा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी को 'अवसरवादी हिंदू' बताया. येदियुरप्पा ने कहा,  वो अवसरवादी हिंदू हैं. चुनाव खत्म हो जाने के बाद उन्हें हिंदू धर्म याद नहीं रहता. कर्नाटक में राहुल की ये ट्रिक काम नहीं करेगी . जनता मूर्ख नहीं है. वो सब कुछ समझती है.जो इस चुनाव में सबकुछ समझाएगी भी.

बता दें कि परिवर्तन यात्रा' में येदियुरप्पा 28 जिलों  की कुल 203 विधानसभा सीटों का दौरा कर रहे हैं. येदियुरप्पा के अनुसार , उन्हें इस यात्रा के दौरान लोगों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है. शुक्रवार कोवे अपने गृहनगर केआर पेटे पहुंचे थे. उनके अनुसार यहां के लोग चाहते हैं कि बीजेपी दोबारा सत्ता में आए.उन्होंने कहा वे पीएम मोदी के विकास के एजेंडे पर चुनाव लड़ रहे हैं .सिद्धारमैया सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है.

यह भी देखें

प्रकाश राज के बिंदास बोल , मैं हिंदू विरोधी नहीं, मोदी विरोधी हूं

आठ राज्यों में विधानसभा चुनाव : होगी सियासी उथल-पुथल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -