विनोद खन्ना के बेटे ने शेयर की मिरर सेल्फी, देखते ही मलाइका ने किया मजेदार कमेंट
विनोद खन्ना के बेटे ने शेयर की मिरर सेल्फी, देखते ही मलाइका ने किया मजेदार कमेंट
Share:

बॉलीवुड एक्टर राहुल खन्ना इन दिनों सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन अपनी एक ऐसी तस्वीर पोस्ट कर देते हैं जिससे वह चर्चाओं में आ जाते हैं। अब राहुल खन्ना ने हाल ही में भी कुछ ऐसा ही किया है लेकिन इस बार उन्होंने सभी को हैरान कर दिया है। राहुल की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है और उन्होंने अब एक मिरर सेल्फी पोस्ट की। आप देख सकते हैं इस फोटो ने इस समय इंटरनेट पर आग लगा रखी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Khanna (@mrkhanna) on

जी दरअसल, ये मिरर सेल्फी उन्होंने केवल बाथरोब में पोस्ट की है और वे मिरर की आड़ में पोज देते नजर आ रहे हैं। जैसे ही राहुल खन्ना ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट की वैसे ही फैन्स ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी इसपर कमेंट्स करने लगे हैं। करण जौहर से लेकर मलाइका अरोड़ा तक ने इस फोटो पर कमेंट्स किया है। इस फोटो को देखकर करण जौहर ने लिखा है, ‘अह।।।’।

वहीं, मलाइका अरोड़ा ने लिखा है, 'मुझे लगता है कि राहुल अपनी इस फोटो से मिरर तोड़ ही डालेंगे।' इसी के साथ वीजे अनूषा को राहुल की ये फोटो काफी शानदार लगी और उन्होंने, ‘वाओ’ कमेंट किया। इस समय सोशल मीडिया पर सेलेब्स के ये कमेंट दर्शकों को भी पसंद आ रहे हैं और वह भी एक के बाद एक कमेंट्स की बरसात करने में लगे हुए हैं। आप सभी को बता दें कि राहुल खन्ना ने अपना बॉलीवुड डेब्यू दीपा मेहता की फिल्म ‘1947 अर्थ’ से किया था और वह दिल कबड्डी, वेक अप सिड, लव आज कल और फायर फ्लाइज में भी नजर आए थे लेकिन उनका सिक्का बॉलीवुड में चल नहीं पाया।

बॉलीवुड एक्टर्स से ज्यादा कमाई करते है यह संगीतकार, इनकम जानकार हो जाएंगे हैरान

आजादी के नारे लगाने वालों को अनुपम खेर ने दिया मुँह तोड़ जवाब, बोले - 'मैं पराठा और बिरयानी से...'

दर्शकों के लिए संतुलन बनाने की कोशिश करते हैं इमरान हाश्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -