मीटू मामले में फंसे राहुल जौहरी की जांच में हुई गवाही

नई दिल्ली: देश में इस समय बहुत से मामले चर्चाओं में चल रहे हैं। लेकिन उनमें से एक मामला मीटू भी है। जो वर्तमान में ज्यादा चर्चा में चल रहा है। जानकारी के अनुसार बता दें कि बीसीसीआई में भी मीटू मामले का असर पड़ा है। जिसका अब तक ​कोई हल नहीं निकला है। बता दें कि बीसीसीआई के पूर्व सीइओ राहुल जौहरी इस मामले में लिप्त बताए गए हैं और उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप भी लगा है। 

महिला फुटबॉल: रोमांचक मैच में भारत ने बांग्लादेश को हराया

वहीं बीसीसीआई के सामने सीओए अध्यक्ष विनोद राय सहित भारतीय क्रिकेट के शीर्ष पदाधिकारियों ने सीईओ राहुल जौहरी के खिलाफ कथित यौन उत्पीड़न की जांच कर रहे पैनल के सामने सोमवार को गवाही दी है। यहां बता दें कि राहुल जौहरी पर लगे आरोपों की जांच के लिए बीसीसीआई ने एक जांच समिति गठित की थी। ​जो इस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है। इसके अलावा बता दें कि हाल में प्रशासकों की समिति के प्रमुख विनोद राय और सीओए सदस्य डायना एडुल्जी, बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अनिरूद्ध चौधरी व आईपीएल याचिकाकर्ता आदित्य वर्मा ने तीन सदस्यीय पैनल के सामने गवाही दी।

लियोनल मेसी के टीम में होने पर भी हारी बार्सिलोना, रियल बेटिस ने 4-3 से हराया

गौरतलब है कि राहुल जौहरी पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप सोशल मीडिया पर दर्शाए गए हैं और अब तक इस मामले में कोई भी खुलकर सामने नहीं आया है। वहीं बीसीसीआई द्वारा बनाई गई पैनल में इलाहाबाद उच्च न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश राकेश शर्मा, दिल्ली महिला आयोग की पूर्व प्रमुख बरखा सिंह और वकील वीना गौड़ा शामिल हैं। बता दें कि इस पैनल के सामने सभी अलग अलग पेश हुए हैं और गवाही दी है। 


खबरें और भी 

आईसीसी रैंकिंग में कुलदीप यादव पहुंचे 23वें पायदान पर

पत्नी अंजलि के जन्मदिन पर पाली गए थे मास्टर ब्लास्टर, वापिस मुंबई लौटे

मुश्फिकुर रहीम ने बनाया विश्व रिकॉर्ड, धोनी और गिलक्रिस्ट भी रह गए पीछे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -