कर्नाटक में मतगणना के बीच वायरल हुआ राहुल गांधी का वीडियो, कहा- 'आई एम अनस्टॉपेबल...
कर्नाटक में मतगणना के बीच वायरल हुआ राहुल गांधी का वीडियो, कहा- 'आई एम अनस्टॉपेबल..."
Share:

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के आज परिणाम आने वाले हैं। 8 बजे से वोटों की गिनती आरंभ होगी। 10 मई को कर्नाटक की 224 सीटों पर वोटिंग हुई थी। सत्ताधारी भाजपा ने जहां एक बार फिर सत्ता में वापस आने के लिए पुरजोर प्रयास किया है, तो वहीं कांग्रेस ने पूरी ताकत भाजपा को सत्ता से बाहर करने में लगा दी है। ऐसे में ये देखने लायक होगा कि, किसी पार्टी को बहुमत मिलता है, या फिर राज्य में त्रिशंकु विधानसभा की स्थिति बनती है। ऐसे में JDS भी एक बार फिर किंग मेकर बन सकती है।

रिपोर्ट के अनुसार, मतगणना शुरू होने से पहले JDS नेता और पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी ने कहा, दो तीन घंटे प्रतीक्षा कर लीजिए। सब साफ हो जाएगा। हालांकि, उन्होंने उन खबरों का खंडन कर दिया था, जिसमें कहा जा रहा था कि भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों ने JDS से संपर्क किया है। मतगणना से पहले कांग्रेस कार्यालय के बाहर कुछ कार्यकर्ताओं ने पार्टी की जीत के लिए हवन किया।  चुनाव परिणाम को देखते हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के आवास के बाहर डॉग स्क्वायड के साथ बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं।

 

ऐसे में चुनाव के लिए मतगणना के बीच कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट भी कर दिया है, इसमें राहुल गांधी कांग्रेस नेताओं के साथ दिखाई दे रहे है. इस ट्विट पर कैप्शन दिया गया कि आई एम इनविंसिबल,आई एम सो कॉन्फिडेंट, यह आई एम अनस्टॉपेबल टुडे. जारी किए जा रहे रुझानों के मुताबिक कांग्रेस को 122 सीटें मिली हैं वहीं बीजेपी को 84 सीट मिली है.

कर्नाटक चुनाव: परिणाम आने से पहले ही कांग्रेस दफ्तर में जश्न शुरू, ढोल नगाड़ों के साथ नाच रहे कार्यकर्ता, Video

कर्नाटक चुनाव अपडेट: चुनावी रण बाप- बेटे की जोड़ी, आखिर किसके सर होगा जीत का ताज

कर्नाटक में बेहद कांटे की टक्कर, 150 सीटों के रुझान आए सामने, येदियुरप्पा के गढ़ की 9 सीटों पर कांग्रेस आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -