Video: मैं "राहुल" की दीवानी हूँ!
Share:

इलाहाबाद: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की शादी कब होगी या कौन उनके जीवन संगिनी बनेगी, यह तो स्वयं राहुल ही बता सकते है लेकिन राहुल की एक प्रेम दीवानी महिला ने इलाहाबाद में ऐसा हंगामा खड़ा कर दिया कि पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ गया। महिला का कहना है कि वह राहुल की प्रेम दीवानी है, लेकिन उसका कोई दर्द जानने के लिये तैयार नहीं है। मुझे बस एक बार राहुल से मिल लेने दो, राहुल मुझे अपना बना लेंगे। राहुल के साथ ब्याह करने की जीद पर अड़ी महिला को पुलिस ने समझाया लेकिन जब वह नहीं मानी तो उसे थाने में ले जाकर बंद कर दिया, बावजूद इसके वह राहुल को भूलाने के लिये तैयार नहीं हुई।

मेरे सपनों के राजकुमार है राहुल

राहुल गांधी सोमवार को अपने परिवार के साथ इलाहाबाद आये थे और उनकी सुरक्षा भी चुस्त मुस्तैद थी, लेकिन महिला थी कि राहुल से मिलने पर ही अड़ी हुई रही। महिला का कहना है कि राहुल उसके सपनों के राजकुमार है, वे उसके सपनों में आते है और सात फेरे लेने का वादा करते है, तो फिर मैं उनसे मिल क्यों नहीं सकती। बताया गया है कि महिला को जब कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने समझाने का प्रयास किया तो उसने कार्यकर्ताओं के साथ अभद्रता भी की। महिला का दावा है कि वह राहुल से अमेठी में दो बार मिल चुकी है तथा राहुल से वह शादी करने की अपनी इच्छा जता चुकी है।

शादी के बाद चमकेगा राहुल का भाग्य

महिला का कहना है कि यदि राहुल उनसे शादी कर लेते है तो, शादी के बाद उनका भाग्य चमक जायेगा और उनके हाथ में देश की कमान आ जायेगी। महिला का कहना है कि करीब 12 वर्ष पहले आकाशवाणी हुई थी कि तेरी शादी राहुल से होगी, तभी से वह राहुल के साथ शादी करने के लिये इंतजार कर रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -