कांग्रेसअध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी की पहली विदेशी यात्रा
कांग्रेसअध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी की पहली विदेशी यात्रा
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी की कमान संभालने के बाद पहली बार राहुल गांधी विदेश दौरे पर जा रहे है. लेकिन अगले सप्ताह बहरीन के दौरे पर, वह भी बहरीन राजघराने के राजकीय अतिथि बनकर.वे इस यात्रा में वहां पर बसे एनआरआई समुदाय को संबोधित करेंगे  .साथ ही वे बहरीन के प्रधानमंत्री से भी मिल सकते है.

पार्टी सूत्रों केआ रही खबरों केअनुसार अगले सप्ताह बहरीन के दौरे पर जा राहुल गांधी बहरीन राजघराने के राजकीय अतिथि होंगे. वे वहां पर बसे एनआरआई सदस्यों को संबोधित करेंगे. वहीं वे सात जनवरी को बहरीन से रवाना होंगे.साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि उनके नौ जनवरी तक वापस लौटने की संभावना है. बताया जा रहा है कि उन्हें वहां बसे एनआरआई सदस्यों ने ही आमंत्रित किया है.इसी लिए वो बहरीन की यात्रा पर जा रहे है. 

वहीं सूत्रों ने कहा कि राहुल गांधी के बहरीन के प्रधानमंत्री खलीफा बिन सलमान अल खलीफा और शाही परिवार के सदस्यों से मिलने की संभावना है. साथ ही वो उनसे मिलकर कई मुद्दों पर चर्चा कर सकते है.राहुल की ये चार दिवसीय यात्रा कांग्रेस के नजरिये से काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है.क्योंकि वे इस बार कांग्रेस के मुखिया के तौर पर जा रहे है.देखना ये होगा कि उनकी इस यात्रा का पार्टी पर क्या असर पढ़ता है 

राजस्थान में करेंगे राहुल मंदिरों वाला प्रचार!

कायम रहेगा सोनिया का वर्चस्व

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -