राहुल गाँधी ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'लोगो की भावनाओं से खेल रही है मोदी सरकार...'

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव आते ही सभी पार्टी ने अपना एड़ीचोटी का जोर लगाना शुरू कर दिया हैं इसी महाघमासन में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सहित पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह मंगलवार को कांग्रेस पार्टी के सभी दिग्गज नेता मैदान में उतर चुके हैं जो कि जंगपुरा में आयोजित एक जनसभा को सम्बोधित किया जिसमें उन्होंने दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर जमकर प्रहार किया. राहुल गाँधी ने कहा कि आजकल हर जगह पाकिस्तान-पाकिस्तान का जिक्र सुनाई देता है, परन्तु कांग्रेस में ही एक ऐसा नेता हैं जिन्होंने पाकिस्तान में जाकर हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए थे.

 राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार ने इंडियन ऑयल, हिंदुस्तान पेट्रोलियम, एयर इंडिया, रेलवे, एनर्जी, लाल किला तक बेच डाला अब शायद ताजमहल की बारी आने वाली हैं . इसी के साथ उन्होंने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारी वित्त मंत्री यह बताने को तैयार नहीं हैं कि उन्होंने कितने युवाओं को रोजगार अभी तक दिलाया हैं अभी बजट में उन्होंने तीन घंटे के लंबे अभिभाषण में कही भी युवाओं के लिए कुछ भी जिक्र नहीं किया हैं. इसी के साथ राहुल गाँधी ने कहा कि भाजपा का लक्ष्य नफरत फैलाने का है. देश के भविष्य के साथ मोदी सरकार खेल रही हैं उनको रोजगार पर सरकार का कोई फोकस नहीं हैं और उन्होंने ये भी कहा कि दोनों ही सरकार बेरोजगारों को रोजगार नहीं दिलवा पाए हैं.

राहुल गांधी ने अपनी अभिभाषण में बताया कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार ने कोई काम नहीं किया इन दोनों सरकार ने सिर्फ लोगो को भ्रमित करने का कार्य किया हैं और इसका नतीजा किसी से छुपा नहीं हैं. बेरोजगारी अपने चरम सीमा पर हैं. राहुल गांधी ने यहां कांग्रेस प्रत्याशी तरविंदर सिंह मारवाह के समर्थन में वोट मांगे. आप सभी को बता दे कि छह फरवरी प्रचार का आखरी दिन है और इनके बाद आचार संहिता लग जाएगी इससे दो दिन पहले पूर्व प्रधानमंत्री सिखों के प्रभुत्व वाले क्षेत्र राजौरी गार्डन में एक रैली को संबोधित करेंगे. लेकिन कांग्रेस चुनाव प्रचार के लिए देरी से मैदान में उतरी है, चूकि आठ फरवरी को दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव के प्रचार की अंतिम तिथि छह फरवरी है. और कांग्रेस पार्टी का शीर्ष नेतृत्व पार्टी को पटरी पर लाने के लिए अंतिम क्षणों में प्रचार प्रसार कर करने में जुटी हुई हैं.

टीएमसी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, इस पार्टी पर तृणमूल ने लगाया आरोप

दिल्ली विधानसभा चुनाव : भाजपा के पक्ष में मतदान कराने उतरा ​हरियाणा का दिग्गज नेता

इमरान के मंत्री ने भारत पर साधा निशाना, कहा- 'भारत तो रात के अंधेरे में आया था'...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -