वायनाड में पुल बनवाने के लिए राहुल गाँधी ने लिखा पत्र, विधायक बोले- 2009 से आपकी पार्टी ने क्या किया ?
वायनाड में पुल बनवाने के लिए राहुल गाँधी ने लिखा पत्र, विधायक बोले- 2009 से आपकी पार्टी ने क्या किया ?
Share:

वायनाड: वायनाड लोकसभा सीट के सांसद और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा जिला कलेक्टर एआर अजय कुमार को लिखा गया पत्र मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के MLA ओआर केलू को रास नहीं आया है. दरअसल, राहुल गांधी ने कालिंदी नदी पर एक स्थायी पुल का निर्माण करने के लिए कलेक्टर से आग्रह किया था, जिस पर केलू ने तल्ख़ प्रतिक्रिया दी है.

केलू वायनाड संसदीय संसदीय क्षेत्र के तहत आने वाली मंथावडी विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं. राहुल गांधी ने बुधवार को कलेक्टर को पत्र भेजकर नेत्तारा जनजातीय कॉलोनी के 150 से ज्यादा निवासियों के लिए एक पुल के निर्माण का आग्रह किया. केलू ने प्रेस वालों से बात करते हुए कहा कि, "राहुल गांधी के प्रति सम्मान जताते हुए मैं उन्हें बताना चाहूंगा कि उन्हें वायनाड के संपूर्ण विकास के लिए केंद्र सरकार का पूरा समर्थन सुनिश्चित करना चाहिए." 

केलू ने आगे कहा कि, "गांधी को पुल जैसी चीजें MLA पर छोड़ देनी चाहिए, जो पिछले दो सालों से इस पुल के लिए कड़ी मशक्कत कर रहे हैं. वायनाड के 2009 में निर्वाचन क्षेत्र बनने के बाद से इस सीट से कांग्रेस के ही सांसद निर्वाचित होते रहे हैं. राहुल गांधी से मेरा विनम्र अनुरोध है कि वह अपनी पार्टी के सहयोगियों से पूछें कि इस दौरान वे ब्रिज बनवाने के लिए क्या रहे थे."

राजस्थान: आज से 11 अगस्त तक चलेगा भाजपा का लक्ष्य पूर्ति सप्ताह, 30 लाख सदस्य जोड़ने का है टारगेट

झूठा साबित हुआ आज़म खान का दावा, जौहर यूनिवर्सिटी ने कहा- वो जमीन हमारी नहीं....

टेक्सास के शॉपिंग मॉल में देर रात हुई गोलीबारी, 20 की मौत 26 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -