राहुल गाँधी बोले- तीन चीज़ें ज्यादा देर तक छिप नहीं सकती, सूर्य, चन्द्रमा और सत्य

राहुल गाँधी बोले- तीन चीज़ें ज्यादा देर तक छिप नहीं सकती, सूर्य, चन्द्रमा और सत्य
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी केंद्र की मोदी सरकार पर हमला करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. चाहे वो कोरोना वायरस संक्रमण का मामला हो या फिर लद्दाख में LAC पर गलवान घाटी में चीन के साथ हुए खुनी संघर्ष में भारतीय सेना के जवानों के शहीद होने की घटना, राहुल गांधी हर मोर्चे पर मोदी सरकार पर सवाल उठा रहे हैं.

राहुल गांधी ने अब गुरु पूर्णिमा के मौके पर भी केंद्र सरकार को निशाने पर लिया है. कांग्रेस नेता ने गुरु पूर्णिमा की शुभकामनाएं देते हुए भगवान गौतम बुद्ध को उद्धृत करते हुए कहा कि तीन चीजें सूर्य, चंद्रमा और सत्य, अधिक देर तक छिप नहीं सकतीं हैं. राहुल गांधी ने ट्वीट किया करते हुए लिखा कि, 'तीन चीज़ें जो देर तक छिप नहीं सकतीं- सूर्य, चंद्रमा और सत्य- गौतम बुद्ध. आप सभी को गुरु पूर्णिमा की हार्दिक शुभकामनाए.' उल्लेखनीय है कि, वास्तविक नियंत्रण रेखा (LAC) पर चीन के कथित अतिक्रमण को लेकर राहुल गांधी लगातार सवाल उठा रहे हैं.  शुक्रवार को राहुल गांधी ने कहा था कि लद्दाखी कह रहे हैं चीन ने हमारी जमीन ले ली. पीएम कह रहे हैं कि किसी ने हमारी जमीन नहीं ली. जाहिर है पर कोई तो झूठ बोल रहा है.

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें कई लोग कह रहे हैं कि चीनी सैनिक हमारे इलाके में घुस गए हैं. एक व्यक्ति कह रहा है कि चीनी सैनिक गलवान क्षेत्र में 15 किलोमीटर भीतर घुस गए हैं. लोगों का कहना है कि हमारे इलाके पर चीन का कब्जा बढ़ता जा रहा है.

PM Kisan : किसान योजना की स्कीम का फायदा उठाने का ये आसान तरीका

सस्ती कीमत में सोना खरीदने का ये है अचूक तरीका

MSME सेक्टर के बल पर भारतीय अर्थव्यवस्था में आ सकती है तेजी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -