कांग्रेस करेगी अनशन, बीजेपी रखेगी उपवास
कांग्रेस करेगी अनशन, बीजेपी रखेगी उपवास
Share:

नई दिल्ली: 'भारत बंद' के दौरान दलितों द्वारा किये गए उग्र विरोध प्रदर्शन के बाद, अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी दलितों के समर्थन में सामने आगे आए हैं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी केंद्र सरकार की ‘‘नाकामी’’ और संसद की कार्यवाही ठप होने के खिलाफ अपनी पार्टी के राष्ट्रव्यापी अनशन के तहत आज राजघाट पर प्रदर्शन का नेतृत्व करेंगे. इसी अनशन में राहुल ने दलितों का मुद्दा भी शामिल कर लिया है.

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में राहुल गांधी दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के प्रमुख अजय माकन और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सीबीएसई पेपर लीक, पीएनबी घोटाले, कावेरी मुद्दे, आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जे देने और दलितों के खिलाफ हो रहे हमले जैसे महत्वपूर्ण विषयों पर संसद में चर्चा कराने में केंद्र सरकार की नाकामी के खिलाफ धरना देंगे. ‘शांति और सौहार्द इस देश की आत्मा में मिले हैं और इन्हें बचाने और बढ़ावा देने की जिम्मेदारी कांग्रेस की है.’ ये हैं उस चिट्ठी की पंक्तियां जो कांग्रेस की ओर से अपने सभी प्रदेश इकाइयों के पदाधिकारियों को भेजी गई हैं.

वहीं मोदी सरकार ने विपक्ष पर फूट डालने की राजनीति करने का आरोप लगाया है. संसदीय कार्यमंत्री अनंत कुमार ने कहा है कि कांग्रेस लोकतंत्र का गला घोट रही है. संसद के कामकाज में व्‍यवधान की ओर जनता का ध्‍यान आकृष्‍ट करने के लिए बीजेपी सांसद अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों में 12 अप्रैल को एक दिन का उपवास रखेंगे.

गलती थी कि हमने आपको सीएम बनाया -तेजस्वी यादव

तो बनारस भी हार जायेंगे मोदी- राहुल

क्या ज्योतिरादित्य सिंधिया बनेंगे सीएम ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -