अब अपने ही नाम से ट्वीट करेंगे राहुल गाँधी
अब अपने ही नाम से ट्वीट करेंगे राहुल गाँधी
Share:

नई दिल्ली: नरेंद्र मोदी और भाजपा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने के लिए ट्विटर का जबरदस्त उपयोग कर चुके कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आखिरकार अपने ट्विटर हैंडल को बदल कर अपने नाम से कर लिया है. ट्विटर हैंडल बदलने के साथ ही राहुल गांधी ने अपनी प्रोफाइल पिक्चर भी बदल दी है. अब उन्होंने काली नेहरू जैकेट पहने हुए फोटो लगाई है. जबकि पहले उन्होंने सफेद कुर्ते वाली तस्वीर लगाई हुई थी.

गौरतलब है कि अब तक कांग्रेस अध्यक्ष जो भी ट्वीट करते थे उसमे उनके हैंडल का नाम @officeofRG प्रदर्शित होता था, लेकिन अब से वे जो भी ट्वीट करेंगे उसमे उनके नया ट्विटर हैंडल प्रदर्शित होगा, जो उनके नाम से है @RahulGandhi . इस बात की जानकारी खुद राहुल गांधी की पार्टी कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर दी है, इसके अलावा कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रमुख दिव्या स्पंदना राम्या ने भी इसकी जानकारी दी है.

हालांकि इससे उनके फॉलोवर्स को कोई फ़र्क़ नहीं पड़ेगा, यानी अगर आप ट्विटर पर @OfficeOfRG को फॉलो करते थे तो स्वतः ही RahulGandhi को फॉलो कर रहे होंगे. वैसे राहुल गांधी को कांग्रेस की कमान मिलने के बाद से ही अटकलें थीं कि अब उनके ऑफिशल ट्विटर अकाउंट का पता बदलेगा. आपको बता दें कि राहुल ने 2015 में ट्विटर ज्वाइन किया था और उनके इस अकाउंट पर 61 लाख 90 हजार फॉलोअर्स हैं .

कांग्रेस के महा अधिवेशन में महामंथन आज

राफेल डील पर 36 हजार करोड़ सरकार की पॉकेट में- राहुल गाँधी

राहुल लालू के पक्ष में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -