राहुल गांधी आज जायेंगे कैलाश मानसरोवर, बीजेपी ने कहा पहले घोषणा करो की हिन्दू हो !

राहुल गांधी आज जायेंगे कैलाश मानसरोवर, बीजेपी ने कहा पहले घोषणा करो की हिन्दू हो !

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज अपनी कैलास मानसरोवर की धार्मिक यात्रा के लिए रवाना होंगे। राहुल ने 29 अप्रैल को दिल्ली के रामलीला मैदान में अपनी जन आक्रोश रैली के दौरान इस यात्रा की घोषणा की थी। लेकिन राहुल द्वारा इस यात्रा को शुरू करने से पहले ही बीजेपी ने उनपर निशाना साधना शुरू कर दिया है। 

बाल-बाल बचे राहुल गांधी, मात्र 20 सेकंड में हो सकता था प्लेन क्रैश

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने राहुल गाँधी की इस यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा है कि राहुल गाँधी को पहले यह घोषणा करनी होगी कि वह हिंदू हैं तभी वो इस यात्रा पर जा पाएंगे। गौरतलब है कि राहुल गाँधी ने दिल्ली में अपनी जनआक्रोश रैली के दौरान इस यात्रा की घोषणा करते हुए खुद को शिव भक्त बताया था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि कर्नाटक जाते वक्त उनका प्लेन अचानक से 8 हजार फीट नीचे आ गया था।

राफेल डील मामला : अरुण जेटली का राहुल को जवाब, अधूरी जानकारी होना ज्यादा खतरनाक

राहुल के अनुसार इस दौरान वे बुरी तरह दर गए थे और उन्हें लगने लगा था कि वो अब बचेंगे नहीं लेकिन तभी उन्हें कैलास मानसरोवर की याद आई और थोड़ी ही देर में उनका प्लेन वापस ठीक हो गया। तभी उन्होंने फैसला लिया था कि वे जल्द ही मानसरोवर की यात्रा करने जायेंगे। राहुल ने इस यात्रा के लिए  लोगों से 10-15 दिन की छुट्टी भी मांगी थी। उल्लेखनीय है कि हाल ही में एक जाँच रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि राहुल जिस घटना की बात कर रहे थे उस दौरान उनके प्लेन में गंभीर खराबी थी और अगर उसे ठीक न किया गया होता तो मात्र 20 सेकंड में उनका प्लेन क्रैश हो सकता था। 


ख़बरें और भी

फिर उजागर हुआ राहुल का चीन प्रेम, बीजेपी ने बताया 'चाइनीज' गांधी

धर्म पर सियासत: भाजपा के राम के बाद अब अखिलेश ने अपनाए कृष्ण

नोटबंदी को लेकर BJP ने राहुल तो लताड़ा, जिनके पुरखों ने देश को लूटा वो ही उठा रहे नोटेबंदी पर सवाल

?