जून में पटना जाऐंगे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी

पटना : कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी भले ही अभी अस्वस्थ्य हैं लेकिन वे अपनी अस्वस्थ्यता को जल्द ही दूर कर लेंगे। जिसके बाद जून माह के अंत में वे पटना जाने की तैयारी करेंगे। यहां पर वे राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के चंपारण सत्याग्रह के शताब्दी वर्ष को लेकर आयोजित होने वाले कार्यक्रम का शुभारंभ भी करेंगे। उनकी यात्रा को लेकर बिहार कांग्रेस का शिटमंडल राज्य के आईटी मंत्री अशोक चौधरी के नेतृत्व में दिल्ली में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मिला।

इस दौरान उन्होंने संगठन को लेकर जानकारी दी। कांग्रेस अध्यख राहुल गांधी से मिलने वालों में 10 विधायकों के अतिरिक्त पार्टी के पदाधिकारी और नेता शामिल थे। पार्टी के सूत्रों ने कहा कि चंपारण सत्याग्रह के शताब्दी वर्ष को लेकर पार्टी विभिन्न कार्यक्रमों को लेकर जून माह में पटना पहुंचेंगे।

जिसके बाद वे 10 अप्रैल को पश्चिम चंपारण में होने वाले अधिवेशन में फिर से भागीदारी करेंगे। विधायकों द्वारा आपस में मिलकर कहा गया कि पार्टी के दूसरे पदाधिकारियों ने विभिन्न स्थानों पर अच्छी पहल की बात भी कही। राहुल गांधी का मत था कि हर स्तर पर पार्टी को मजबूत किया जाए। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -