आज उत्तराखंड में होंगे राहुल गांधी, करेंगे ये काम
आज उत्तराखंड में होंगे राहुल गांधी, करेंगे ये काम
Share:

देहरादून: उत्तराखंड दौरे पर आ रहे राहुल गांधी आज विधानसभा चुनाव के मद्देनजर शनिवार को 70 विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं से वर्चुअली रूबरू होंगे। पहले वह कुमाऊं के किच्छा और बाद में हरिद्वार में वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे। देर शाम उनका हरिद्वार में हरकी पैड़ी पर गंगा आरती में सम्मिलित होने का समारोह है।

राहुल गांधी 5 फरवरी को पंतनगर उतरेंगे, यहां से किच्छा पहुंचकर अन्नदाताओं के साथ संवाद करेंगे। यहां से वह फिर पंतनगर हवाईअड्डे जाएंगे तथा जौलीग्रांट के लिए उड़ान भरेंगे। जौलीग्रांट से वह हरिद्वार के ज्वालापुर क्षेत्र मौजूद नेहरू युवा केंद्र पहुंचेंगे, जहां से वह वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे। कार्यकर्ता सभी विधानसभा सीटों पर उनके समारोह से लाइव जुड़ेंगे। शाम को राहुल हरकी पैड़ी पर गंगा आरती में हिस्सा लेंगे।

वही महामंत्री संगठन मथुरादत्त जोशी ने कहा कि इस के चलते 70 विधानसभा क्षेत्रों में लगभग 1 लाख 40 हजार व्यक्ति इस समारोह से जुड़ेंगे। उन्होंने बताया कि समारोह की तैयारियों के मद्देनजर शुक्रवार को प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव तथा उनकी टीम ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन से रोड शो के लिए भी इजाजत मांगी गई है। अगर मंजूरी प्राप्त हो जाती है तो वर्चुअल सभा के पश्चात् एक रोड शो का भी आयोजन किया जाएगा।

सुप्रीम कोर्ट की जांच में सहयोग क्यों नहीं कर रहे Pegasus से जासूसी का आरोप लगाने वाले ?

'जिस प्लेट से बिस्किट खाता था राहुल गांधी का कुत्ता, उसी में से खाते थे कांग्रेस के नेता..', फिर वायरल हुआ किस्सा

जब लोकसभा स्पीकर ने लगाई राहुल गांधी की क्लास, जानिए क्या थी कांग्रेस नेता की गलती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -