अपनी ही पार्टी के नेताओं पर भड़के राहुल गाँधी, दे डाली कड़ी कार्यवाही करने की धमकी
अपनी ही पार्टी के नेताओं पर भड़के राहुल गाँधी, दे डाली कड़ी कार्यवाही करने की धमकी
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा की जा रही गलत बयानबाजी पर राहुल गांधी ने सख्त रुख अपनाया है. उन्होंने ऐसे नेताओं को चेताते हुए कहा है कि किसी भी नेता की गलत बयानबाजी को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. इसके अलावा राहुल ने पार्टी के उत्थान  लिए पसीना बहाने वाले कार्यकर्ताओं की भी जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा है कि पार्टी के लिए मेहनत करने वाले नेताओं और कार्यकर्ताओं को उनकी मेहनत का उचित ईनाम दिया जाएगा.

भारत में भी अपना प्लांट लगा सकती है 'एपल'

राहुल गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को गलत बयानबाजी से दूर रहने के लिए और ऐसा करने वालों पर कड़ी कार्यवाही की चेतावनी इसलिए दी है, क्योंकि कई बार कांग्रेस को नेताओं की ऊलजलूल बयानबाजी का खामियाजा भुगतना पड़ा है. उल्लेखनीय है कि कांग्रेस के कई नेता और कार्यकर्ता कई बार जनता के बीच ऐसा बयान दे जाते हैं, जिससे राजनैतिक माहौल गरम हो जाता है. साथ ही विपक्ष भी इसका जमकर फायदा उठाता है. राहुल ने कहा है कि पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल नातों और कार्यकर्ताओं के खिलाफ भी कड़ी कार्यवाही की जाएगी.

पीएम मोदी ने जारी किया 100 रुपए का सिक्का, छपी होगी पूर्व पीएम अटल बिहारी की तस्वीर

आपको बता दें कि तीन बड़े राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में जीत दर्ज करने के बाद राहुल गांधी के हौसले आसमान छू रहे हैं. जहां उन्होंने जीत के बाद विपक्ष पर लगातार हमले करना शुरू कर दिया है, वहीं अब गलत बयानबाजी करने वाले पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को भी सबक सिखाने का मन बना लिया है. माना जा रहा है कि राहुल गाँधी अब लोक सभा चुनाव की तैयारियों के लिए पृस्ठभूमि तैयार कर रहे हैं.

खबरें और भी:-

 

लगातार बिगड़ रही भारतीय रेलवे की वित्तीय स्थिति, इससे सुधरेगी

इन मकानों पर घट सकती है जीएसटी की दर

धीमी शुरुआत के बाद बाजार ने पकड़ी रफ़्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -